Sunday, February 5, 2023

पशुशाला के मड़ई में लगी भीषण आग, 33 पशुओं की जलने से मौत

Must Read

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मिर्जापुर। पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मड़ई में आग लगने से 28 बकरियों समेत 33 पशुओं की मौत हो गई। उन्हें बचाने में पशु पालक नज़ीर मामूली रूप से झुलस गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हैं। टीम के साथ पहुंचे पशु चिकित्सक झुलसे पशुओं का उपचार कर रहे हैं।
रात के सन्नाटे में पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव में बीती रात संदिग्ध हालात में मड़ई में आग लग गई। आग की चपेट में आने से पशुशाला में बांधे बकरी समेत पशु शोर मचाने लगे। अनहोनी की आशंका में लोग जब घरों के बाहर निकले तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। तक तक 28 बकरियों और भैंस के 5 बच्चों की मौत हो गई। वहीं, 25 बकरियां और 4 भैंस झुलस गई।
जानकारी मिलने पर पहुंची पड़री पुलिस आग लगने के कारण की जांच में जुटी है। वहीं, मौके पर पहुंचे पशु चिकित्सक झुलसे पशुओं का इलाज कर रहे हैं । सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आग लगने के कारण की जांच की जा रही है । 33 पशुओं की मौत हुई है। 29 झुलसे हैं । तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग:-अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी चालक की मौत

मनोज वर्मा(संवाददाता) ◆तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी। ◆हादसे में चालक की मौके पर हुई मौत। ◆स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page