Friday, February 3, 2023

खुद को सांसद पुत्र बताकर पुलिस को देता था धमकी व गालीगलौज, पहुंच गया सलाखों के पीछे

Must Read

शान्तनु कुमार

सोनभद्र । पुलिस ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक खुद को सांसद का बेटा बताता था ।और दूसरा उसका साथी था । पहले तो पुलिस उसकी हर गलती को नजरअंदाज करती रही लेकिन दोनों युवकों का मन इस कदर बढ़ने लगा कि वे अनपरा थाना क्षेत्र पुलिस के साथ गाली गलौज करने और उसे धमकाने लगे । पुलिस को समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करें, पुलिस इस बात को लेकर भी सोच में पड़ गयी कि ऐसा कैसे हल सकता है कि जो खुद को सांसद पुत्र बता रहा है वह इतनी बत्तमीजी से बात व व्यवहार कैसे कर सकता है। पुलिस शक कद आधार पर जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि खुद को सांसद पुत्र बताने वाले युवक के अलावा इस कार्य में उसके साथी की भी भूमिका थी जोकि डायल 112 पुलिस को फर्जी सूचनाएं देकर गुमराह करके परेशान भी कर रहा था।

इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि आरोपी राणा कुमार अपने मित्र श्रवण कुमार तिवारी पुत्र सच्चिदानंद तिवारी की पैरवी कर रहा था और पुलिस के साथ बदतमीजी से बात कर रहा था, गाली गलौज कर रहा था। आरोपी का दोस्त श्रवण कुमार तिवारी भी सांसद पुत्र का हवाला देकर कभी चौकी इंचार्ज रेणुकूट तो कभी डायल 112 पुलिस को गलत सूचनाएं दे रहा था। पुलिस ने पहले श्रवण कुमार तिवारी को पकड़ा तो उसने सांसद पुत्र का हवाला देकर धौंस जमाने का प्रयास किया जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी राणा कुमार फर्जी सांसद का पुत्र बनकर पुलिस को धमका रहा था पुलिस ने दोनों ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर धारा 151,107 ,116 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की कोर्ट में पेशी आज, थोड़ी देर में सुनाया जा सकता है फैसला

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता) सोनभद्र । ● हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की पेशी आज ● विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page