सोनभद्र

Sonbhadra News : राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज सोनभद्र में स्टार्टअप शो केस मीट 2024 का सफल आयोजन

दिलीप श्रीवास्तव/प्रकाश खत्री (संवाददाता)

चुर्क (सोनभद्र) । राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज सोनभद्र में स्टार्टअप शो केस मीट 2024 का भव्य आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में विभिन्न उद्योगों और अकादमिक क्षेत्र के सम्मानित अतिथि, फैकल्टी, और स्टार्टअप के प्रतिभागी शामिल हुए। यह आयोजन युवा उद्यमियों और स्टार्टअप उत्साही लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में देखा गया, जिसमें उनके विचारों और नवाचारों को प्रस्तुत करने का अवसर मिला।

मुख्य अतिथि एल.बी.एस. यादव, एमएसएमई के संयुक्त निदेशक, ने स्टार्टअप और छोटे उद्योगों के विकास पर अपने विचार साझा किए। साथ ही विशेष अतिथि आर.पी. ने एमएसएमई डेटा और डॉ. संदीप, सीनियर साइंटिस्ट, डीईएल ग्राबद ने भी उद्योग में नए विचारों के महत्व और उनके व्यावहारिक उपयोग पर जोर दिया।

इस अवसर पर राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक प्रो. जी.एस. तोमर ने प्रतिभागियों को उनके साहस और समर्पण के लिए बधाई दी और स्टार्टअप क्षेत्र में निरंतर सुधार के लिए प्रोत्साहित किया। डीन स्टूडेंट वेलफेयर और इनक्यूबेशन सेंटर के सेक्शन डायरेक्टर, डॉ. डी.के. त्रिपाठी ने स्टार्टअप शो केस मीट 2024 के सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद दिया और इस तरह की गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाई।

इस कार्यक्रम के आयोजन सचिव डॉ. अभिनव ने समापन सत्र में धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया। उन्होंने सभी अतिथियों, प्रतिभागियों, फैकल्टी, और आयोजन टीम को उनके सहयोग और कड़ी मेहनत के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि इस तरह के आयोजन बिना एक समर्पित टीम और सभी के समर्थन के संभव नहीं हैं।

इस सफल आयोजन के बाद राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज, सोनभद्र ने फिर से साबित किया है कि वे नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस कार्यक्रम ने उद्योग और अकादमिक क्षेत्र के बीच एक मजबूत संबंध स्थापित किया है, जो भविष्य में और अधिक नवाचार और उद्यमिता के अवसरों का मार्ग प्रशस्त करेगा।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page