क्राइमसोनभद्र

Sonbhadra News : सोनभद्र में शर्मसार कर देने वाली घटना का वीडियो वायरल, पुलिस ने सज्ञान में लेकर दर्ज किया मुकदमा

शान्तनु कुमार

Sonbhadra News : शाहगंज (Shahganj) थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल में तेजी से वारयल हो रहा है । बिजली विभाग में संविदा के पद पर तैनात एक लाइनमैन मामूली विवाद में एक युवक के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उठक-बैठक कराकर अपना चप्पल भी चटवाया । सोशल मीडिया में वायरल वीडियो व मिली तहरीर को सज्ञान में लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संविदा बिजली कर्मी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है ।

शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो ने न सिर्फ प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मचा दिया बल्कि बल्कि समाज को भी शर्मसार कर दिया ।
दरअसल रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक 6 जुलाई को अपने ननिहाल शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गया था । उस दिन ननिहाल में घर की विद्युत लाइन खराब थी जिसकी फाल्ट ठीक करने हेतु सर्च कर रहा था इसी बीच शाहगंज पावर हाउस पर नियुक्त संविदा कर्मचारी तेजबली सिंह पुत्र रामधनी निवासी ग्राम ओड़हथा थाना शाहगंज आ गया और युवक को लाइन का फाल्ट चेक करते देख गाली-गलौज देते गुप्ता करते मारपीट करने लगा । इसी बीच किसी ने पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया । वीडियो वायरल होते ही हड़कम्प मच गया ।
वायरल दो वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे संविदा कर्मी तेजबली सिंह युवक को मार रहा है और फिर उससे न सिर्फ उठक- बैठक कराया बल्कि अपने चप्पल को भी युवक से चटवा रहा है । उक्त घटना के सम्बंध में सीओ घोरावल अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आज स्थानीय थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 60 /23 धारा 323, 504 ,506 आई.पी.सी व 3(2)5क,3(1) द,ध,ड़ (anga) एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है ।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page