उत्तरप्रदेशबिग न्यूज़

Pratapgarh में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुःख


Pratapgarh News : प्रतापगढ़ जिले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया । सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची और तीन महिलाओं समेत 9 लोगो की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर टैंकर ने ऑटो को रौंद दिया। इससे दर्जनभर से अधिक लोग घायल हो गए हैं । घायलों जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है । घटना की जानकारी के बाद सीएम योगी ने शोक जताते हुए मुवावजे का एलान किया है ।

जानकारी के मुताबिक दोपहर एक ऑटो सवारी भरकर प्रतापगढ़ की ओर से आ रहा था। जबकि एक टैंकर मोहनगंज की ओर से आ रहा था। तभी टैंकर अचानक अनियंत्रित हो गया और टैंकर टेंपो पर पलट गया। जिसमें ओ लोगों की मौत हो गयी । घटना के बाद अफरा-तफरी मच गया । सूचना के बाद डीएम प्रकाश चंद श्रीवास्तव (Chandra Prakash Srivastava) भी मौके पर पहुंच गए । मरने वालों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । घटना की जानकारी के बाद सीएम योगी (CM Yogi) ने प्रतापगढ़ के भीषण सड़क हादसे पर शोक जताया है । सीएम ने अधिकारियों को समुचित व्यवस्था और इलाज के लिए सख्त निर्देश दिया है । इसके अलावा मृतकों के मुआवजे की भी सीएम ने घोषणा की है ।

मौके पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने रास्ते को दोनों ओर से बंद कर दिया है। शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। साथ ही मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page