मध्यप्रदेशमिर्ज़ापुर

काठमांडू से मध्यप्रदेश जा रही दर्शनार्थियों से भरी बस में अचानक लगी आग, धू-धू कर जली बस

मिर्जापुर । दर्शनार्थियों से भरी बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई । बस काठमांडू से बस यात्री लेकर सीधी मध्यप्रदेश जा रही थी । सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया । बस पर सवार सभी 60 यात्री सुरक्षित ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के भैसोड़ बलाय पहाड़ के पास की घटना.

ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के भैसोड़ बलाय पहाड़ के नेशनल हाईवे सेवन पर उस समय बुधवार को अफरा-तफरी मच गई जब दर्शनार्थियों से भरी बस में अचानक आग लग गई. बस धू-धू कर जलने लगी किसी तरह यात्री जान बचाकर बस से बाहर निकाल पाए.बताया जा रहा बस सीधी मध्यप्रदेश से 60 यात्रियों के लेकर काठमांडू गई थी सभी यात्री दर्शन करके लौट रहे थे.भैसोड बलाय पहाड़ी पर चढ़ते समय बस के इंजन से धुँआ निकलने लगा. जिस पर चालक ने वाहन रोक दिया.धुँआ गहरा होने पर यात्री एक एक करके नीचे उतर गए. यात्रियों के उतरते ही धुँआ लपटों में बदल गया. यह देख सड़क से गुजर रहे वाहनो को रोक दिया गया. थोड़ी ही देर में वाहनों की कतार दोनों तरफ लाइन लग गई.जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे, धू धू कर जल रही बस के आग पर काबू पाया तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी.

एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया कि काठमांडू नेपाल से 60 यात्रियों को लेकर बस सीधी मध्य प्रदेश जा रही थी ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के भैसोड़ बलाय पहाड़ पर पहुचने पर अचानक आग लगने से बस जल गई यात्री सभी सुरक्षित हैं. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है.

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page