[metaslider id="38094"]
सोनभद्र

गमछे के सहारे पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव

[metaslider id="38102"]

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । क्षेत्र के अंतर्गत झारखंड बॉर्डर पर स्थित ग्राम पंचायत छतरपुर पंचायत निवासी रामविलास चेरो उम्र लगभग 50 वर्ष पुत्र झरी चेरो ने अपने घर से लगभग 200 मीटर दूर पलाश के पेड़ में गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंचे उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने शव को अपने कब्जे में कर पंचनामा कराने के पश्चात अंत परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जंगल व पहाड़ों से घिरा ग्राम पंचायत छतरपुर में आज गांव निवासी रामविलास चेरो ने अपने घर से कुछ दूरी पर पलाश के पेड़ में गमछे के सहारे फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
मृतक का बड़ा पुत्र संतोष कुमार व अशोक कुमार ने बताया कि कल मकर संक्रांति का मेला घूमने घर के सारे सदस्य गए थे। मेला घूम कर जब देर शाम वापस घर लौटे तो देखा कि अपने घर से कुछ दूरी पर पलाश के पेड़ से मेरे पिता गमछी के सहारे फांसी लगाकर लटके हुए हैं।आनन-फानन में हम लोगों ने अपने पिता को फांसी के फंदे से नीचे उतारा तब तक उनके प्राण पखेरू उड़ चुके थे। मौके पर मौजूद ग्रामीणों में इस बात की चर्चा थी कि मृतक रामविलास शराब का आदी हो चुका था। सूचना पर पहुंचे उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने ग्राम प्रधान गरीबा पाल की मौजूदगी में शव को कब्जे में कर पंचनामा कराने के पश्चात अंत्य परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

[metaslider id="38110"]

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button