Sunday, February 5, 2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों को काम करने के गुर सिखाए

Must Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों को काम करने के गुर सिखाए । हाल ही में संपन्न हुए संसद के शीतकालीन सत्र के बीच में पार्टी सांसदों के साथ नाश्ते पर बैठकों को ताकत बढ़ाने वाली बैठकों में बदल दिया । इन बैठकों में प्रधानमंत्री ने उन्हें सोशल मीडिया का महत्व, वर्तमान में और आने वाले समय में धारणा बदलने में डिजिटल उपस्थिति के महत्व को समझाया ।
बीजेपी के राज्यसभा में 92 सांसद हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को राज्यों के हिसाब से मिलने बुलाया था।उन्होंने सांसदों से कहा गया कि वे सोशल मीडिया पर अपनी फॉलोइंग बढ़ाने और मतदाताओं को जोड़े रखने के लिए जमीनी स्तर पर सख्ती से काम करें। लोगों को जोड़ने के लिए राज्यसभा से पार्टी के सांसदों पर विशेष रूप से ध्यान देने के लिए कहा गया है ।

पीएम मोदी ने राज्यसभा सांसदों से कहा- ‘आप पार्टी की ओर से दिए गए क्षेत्र की जिम्मेदारियों में सक्रिय भागीदारी करें. आपके काम प्रोत्साहित करने वाले होने चाहिए । जिन्हें जो क्षेत्र सौंपा गया है, उसका नियमित दौरा करना फायदेमंद होगा । क्षेत्र में आपकी उपस्थिति स्थानीय लोगों के मन में दर्ज होनी चाहिए।’

भारत को दिसंबर 2022 में पूरे एक साल के लिए G20 की अध्यक्षता मिली है । इस एक साल में देश के 55 से अधिक शहरों में 600 से अधिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । इस मौके को देश का गौरव बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन कार्यक्रमों में आम लोगों को भागीदारी के लिए प्रोत्साहित करें ।

ताज़ा ख़बरें

ससुराल जा रहे अधेड़ कि हादसे में मौत साथी जख्मी

संजीव कुमार पांडेय(संवाददाता) राजगढ़।स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन के धक्के से...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page