सोनभद्र

Sonbhadra News :दुद्धी ब्लॉक से सेवानिवृत शिक्षकों को दी गई भावभीनी विदाई

रमेश (संवाददाता )


दुद्धी, सोनभद्र।स्थानीय ब्लॉक संसाधन केंद्र पर सेवानिवृत शिक्षकों का विदाई समारोह का आयोजन किया गया।इस दौरान शिक्षिका पावित्री मिश्रा कम्पोजिट विद्यालय मेदिनिखाड़,शिक्षक रामदास कम्पोजिट विद्यालय गुलालझरिया, व शिक्षा मित्र मीरा रावत कम्पोजिट विद्यालय शाहपुर को सेवानिवृत होने पर भावभीनी विदाई दी गयी। मुख्य अतिथि बीएसए नवीन कुमार पाठक ने सेवानिवृत शिक्षकों के विदाई समारोह के अवसर कहा कि सेवानिवृति बहुत ही दुखद पल होता है कि इतनी लंबी सेवा देने के बाद वे हम सब से विदा ले रहे हैं।
शिक्षक कभी रिटायर नही होता रात के बाद दिन आता है यह भी वही पल है। जीवन में चुनौतियां समाप्त नही होती,आप जहाँ रहेंगे मस्त रहेंगे और बची जिंदगी में समाज को उचित मार्ग दिखाएंगे |यह बहुत बड़ी चीज है कि बिना दाग के सेवाकाल पूरी कर लिया ,हमे गर्व होना चाहिए कि हमने कितनों की जिंदगी बना दी।हम प्रयास करेंगे कि आज सेवानिवृत हुए शिक्षकों की सभी देय जल्द से जल्द पूरी कर ली जाए।कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि बीएसए नवीन पाठक व खण्ड शिक्षा अधिकारी महेंद्र मौर्या ने संयुक्त रूप से सेवानिवृत्त शिक्षकों को उपहार के रूप में अंगवस्त्रम,मिष्ठान,डायरी पेन,रामचलितमानस का पुस्तक भी भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम के संयोजक खण्ड शिक्षा अधिकारी दुद्धी महेंद्र मौर्या ने सभी का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।इस मौके पर एबीएसए चोपन सुनील कुमार प्रजापति,एबीएसए म्योरपुर विश्वजीत सिंह के मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र चौबे ने किया।

इस मौके पर अध्यापकों में सदानंद मिश्रा,शैलेश कुमार विवेक पांडेय,सुनील पांडेय,रामरक्षा पटेल, भोला अग्रहरी,सुरेंद्र राय, पिंकी रानी,पूजा के साथ काफी संख्या में अध्यापक व अध्यापिका मौजूद रहे।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button