क्राइमसोनभद्र

Sonbhadra News : शराब पीने के विवाद के बाद अधेड़ की हत्या से सनसनी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के बसौली गाँव के बैगा टोला में आज सुबह दो लोग शराब पीने के दौरान आपस में उलझ गए। विवाद बढ़ा तो एक ने दूसरे पर अज्ञात हथियार से हमला बोल दिया, जिससे एक अधेड़ की मौत हो गई। शव को घटना स्थल पर ही छोड़कर दूसरा व्यक्ति मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। सुचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि “स्थानीय लोगों से पूछताछ के दौरान यह जानकारी मिली कि आज सुबह रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बसौली के बैगा टोला निवासी 40 वर्षीय नंदू बैगा व राजा मोहर उर्फ़ मोहर लाल रामसूरत के खेत में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला बिगड़ा तो राजा मोहर ने नंदू बैगा पर किसी अज्ञात हथियार से हमला कर दिया, जिससे नंदू बैगा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल के बाद सुचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है और अग्रिम जाँच में जुट गयी है। पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जल्द ही पुरे मामले का खुलासा किया जायेगा।”

घटना के बाद से मृतक के परिवार के लोगों के रोने-बिलखने की आवाज से माहौल पूरी तरह से गमगीन है। होली के एक दिन बाद हुई घटना से सभी सकते में है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button