Friday, February 3, 2023

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिए कई टिप्स, कहा- भारत का सबसे अच्छा युग आ रहा है

Must Read

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत का सबसे अच्छा युग आ रहा है, हमें इसके विकास के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि भारत का सबसे अच्छा युग आ रहा है, हमें इसके विकास के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए ।

प्रधानमंत्री के आज के संबोधन को लेकर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जो संकल्प करता है वही इतिहास रचता है । पीएम ने कार्यकर्ताओं से समाज के सभी अंगों से रिश्‍ता जोड़ने की अपील भी की । 2024 के आम चुनाव को लेकर पीएम ने कहा कि हमारे पास (लोकसभा चुनाव तक) 400 दिन हैं और हमें लोगों की सेवा के लिए सब कुछ करना है । हमें इतिहास रचना है ।

देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि युवाओं को लेकर भी प्रधानमंत्री ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि 18-25 साल की पीढ़ी के युवा वर्ग ने पिछली सरकार का कुशासन नहीं देखा है । हमें उन्हें पिछली सरकार के कुशासन से भी अवगत कराना है । उन्होंने मुस्लिमों में भी पार्टी की पहुंच बढ़ाने की बात कही ।

भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन नेताओं को सख्त संदेश दिया जो मीडिया में बयानबाजी करते हैं और फिर उन पर बवाल मचता है । पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं से अनावश्यक बयानों से बचने को कहा है।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : हार्डकोर व इनामी नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा व लालब्रत कोल को जज ने सुनाया आजीवन कारावास की सजा

शान्तनु कुमार-आनंद चौबे सोनभद्र । - हार्डकोर व इनामी नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा व लालब्रत कोल को जज ने सुनाया आजीवन...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page