शाहजहाँपुर

Shahjahanpur News : मैरिजलान के पास मिला युवक का शव, पुलिस ने पीएम को भेजा

राहुल शुक्ला ब्यरो
★ खुटार में लगतार मिल रहे शव, पुलिस पेट्रोलिंग पर उठ रहे सवाल

खुटार शाहजहांपुर। रविवार रात खुटार स्थित मैरिजलान के पास एक युवक का शव मिला है जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
क्षेत्र के गांव सौफरी निवासी सुरेंद्र पुत्र ठाकुर प्रसाद उम्र करीब चालीस साल खुटार स्थित मैरिजलान में काम करता था जिसका शव मैरिजलान के पास बरामद हुआ है शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई और विभिन्न प्रकार की चर्चाएं भी होने लगीं चर्चा है कि शव को वहां लाकर फेंका गया है वहीं परिजनों का कहना है कि युवक नशे का आदी था
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।
मृतक परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

खुटार में लगातार मिल रहे शव पुलिस पेट्रोलिंग पर उठ रहे सवाल

खुटार नगर में लगातार मिल रहे शवों पर खुटार पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल उठ रहे हैं रात्रि गस्त के दौरान पुलिस अपनी आंखे बंद कर गस्त करती है या फिर गस्त ही नहीं करती है या फिर नशे में पड़े या रोगी व्यक्ति को पड़ा देख पुलिस किनारा कर लेती है पुलिस अपना सुरक्षा का दायित्व भूलकर कमाई करने वाले स्थानों को ही चुनती है पुलिस के लिए इस तरीके की चर्चाएं नगर में जोरों पर चल रही हैं।

बताते चलें पिछले महीने उन्नीस मई को नगर की पुरानी शराब भट्टी के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला था राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

तीस मई को तिकुनिया गोला मार्ग स्थित शराब भट्टी के पास एक बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ मिला था जिसकी सूचना गुजर रहे राहगीरो ने पुलिस को दी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया था।
नौ जून की रात्रि को शगुन मैरिज लान के पास एक और शव मिला है शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button