क्राइम

निर्दलीय प्रत्याशी के पति को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, प्रत्याशी समर्थकों ने काटा बवाल, भारी पुलिस बल मौके पर

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर पालिका अध्यक्ष पद से निर्दलीय प्रत्याशी की दावेदार स्नेहलता यादव के पति गजराज यादव को रात करीब 12.15 बजे गोली मार दी गई, गोली उनके बांए हाँथ में लगी जिससे वो लहूलुहान हो गए, घटना से आसपास इलाके में अफरातफरी मच गई। नाजुक हालत में उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रत्याशी के पति को जैसे ही गोली मारे जाने की सूचना समर्थकों को लगी तो समर्थक घटनास्थल और अस्पताल मे भीड़ लेकर इकट्ठा हो गए ।

गोली मारने के घटना की सूचना पुलिस को जैसे ही दी गई तो महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन डीसीपी दक्षिण सलमान ताज पाटिल, एडीसीपी अंकिता शर्मा, थाना प्रभारी अशोक दुबे व क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना से आक्रोशित समर्थकों ने जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा।

बताते चले कि कानपुर में आज पिछले पांच घंटे के भीतर गोली चलने की दूसरी वारदात है जिसमे पहली घटना से व्यवसायी की गोली मारकर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, अभी पुलिस पहली ही घटना में उलझी हुई थी कि ये दूसरी घटना ने कानपुर कमिश्नरेट को हिला दिया है, जिसके बाद पुलिस के अफसर इधर से उधर दौड़ते नजर आए।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page