शाहजहाँपुर

नगर में जलभराव की समस्या का नहीं हो रहा समाधान, लोग परेशान

राहुल शुक्ला ब्यूरो

★ बंद पड़ी नालियां सड़कों पर भरा पानी

खुटार शाहजहांपुर। नगर के मोहल्ला कोट में जल भराव की समस्या बनी हुई है नालियां बंद पड़ी हैं जिसकी वजह से गंदा पानी सड़कों पर आ रहा है मोहल्ला वासी लगातार शिकायत कर रहे हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।
मोहल्ला वासियों ने घरों के बाहर नाली बंद करने का आरोप लगाते हुए कई बार शिकायत की है इसके बाद भी समस्या का समाधान नगर पंचायत नहीं करवा पा रहा नगर पंचायत प्रशासन द्वारा समाधान न होने के कारण मोहल्ले वालो ने थाना दिवस में प्रार्थना पत्र लेकर समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है।
नगर के मोहल्ला कोट में रहने वाले कौशल सिंह, सुखेंद्र सिंह, रामचंद्र, राजकुमार,सतीश कुमार,योगेश, यस प्रताप सिंह आदि लोगो ने थाना दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर बताया कि मकान की नालियों का पानी पास में कुंडा तालाब में जाता था नगर पंचायत द्वारा बनाई गई नाली को एक व्यक्ति द्वारा बंद कर दिया गया है जिस कारण नाली का गंदा पानी जमा हो रहा है जिससे कई गंभीर संक्रामक रोगों को दावत दे रहा है जिसको लेकर घरों का पानी सड़क पर भरा हुआ रहता है लेकिन नगर पंचायत प्रशासन समस्या का समाधान करने में नाकाम नजर आ रही है जब उच्च अधिकारियों के निर्देश पर हल्का लेखपाल नगर पंचायत बाबू मौके का मुआयना किया और मगलवार से बुधवार तक समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है।
लेकिन लोगों का कहना है की नगर पंचायत प्रशासन समस्या का समाधान करने में खाना पूर्ति करती नजर आ रही है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button