सोनभद्र

Sonbhadra News : लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस शहर कमेटी की बैठक सम्पन्न

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

सोनभद्र । आज शहर अध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में आज उरमौरा स्थित जिला शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर शहर पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी लोक सभा चुनाव के तैयारियों को लेकर चर्चा की गयी साथ ही राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडेय के सोनभद्र आगमन पर स्वागत को लेकर तैयारियों की रुपरेखा पर चर्चा की गयी।

बैठक को संबोधित करते हुए शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को शहर से अधिक से अधिक वोट दिलवाने हेतु शहर को सात मंडलों में विभाजित कर प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है। सभी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि संबंधित मंडलों के प्रत्येक घर में कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र एवं गारंटी पत्र का वितरण करेंगे एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की आम जनता से अपील करेंगे।

शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया कि “आगामी 5 मई को राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडेय का दौरा जनपद में होगा, जिसमें गठबंधन के साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न होगी, जिसकी रूपरेखा पर भी आज विधिवत चर्चा की गई।”

वहीं जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोंड ने कहा कि “शहर के कार्यकर्ता लगातार सक्रियता दिखा रहे हैं और शहर में इंडिया गठबंधन के पक्ष में माहौल बन रहा है।”

हाजी फरीद अहमद ने कहा कि “राहुल गांधी जी की न्याय गारंटी योजना का पत्र आ चुका है जिसको घर-घर तक पहुंचाना कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कर्तव्य और जिम्मेदारी है।”

इस दौरान प्रदेश सचिव जितेंद्र पासवान, जिला उपाध्यक्ष जगदीश मिश्रा, गोपाल स्वरूप पाठक, हाजी फरीद अहमद, आशीष कुमार शुक्ला, बेबी सिंह, शिव प्रसाद यादव, प्रदीप कुमार चौबे, रेखा श्रीवास्तव, प्रांजल श्रीवास्तव, अजीत बियार, मुस्तफा खान, अंकित केजरीवाल, अली हुसैन, राजेश यादव, देवेंद्र शर्मा, संतोष यादव, लाल बहादुर वर्मा, रिचर्ड डेविड, मनोज कुमार गुप्ता, सीपी सुमन, राधेश्याम पटेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

    सम्बन्धित ख़बरें

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button

    You cannot copy content of this page