सोनभद्र

Sonbhadra News:बीना को 142 रनों से पराजित कर मेजबान दुद्धी सेमी फाइनल में

रमेश (संवाददाता )

दुद्धी, सोनभद्र।शनिवार को 37वें अंतर्राजीय क्रिकेट टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मुकाबला दुद्धी व बीना के बीच खेला गया। टॉस दुद्धी के कप्तान रजतराज ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दुद्धी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 263 रन बनाए। जिसमें सागर शानदार शतकीय पारी खेली और उन्होंने मात्र 47 गेंद में नाबाद 122 रन बनाए।आलोक शर्मा ने 64 रन तथा भानू ने 30 रन और धीरज ने 22 रन की पारी खेली।गेंदबाज़ी करते हुए बीना के खिलाड़ी जितेंद्र सिंह व बिल्लू तिवारी ने 1-1 विकेट लिया।

दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए बीना की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 121 रन ही बना सकी। जिसमे संजय ने 51 रन बनाये तथा बीजू ने 15 रन जबकि अमित ने 12 रन की पारी खेली।

गेंदबाज़ी करते हुए दुद्धी टीम के खिलाड़ी डीएम ने 3 विकेट तथा रजतराज ने 2 विकेट हासिल किया, जबकि ओमकार ने 1 विकर प्राप्त किया।

इस तरह से दुद्धी की टीम ने बीना टीम को 142 रनों से पराजित कर सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।दुद्धी टीम के खिलाड़ी सागर को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। जिनको मुख्य अतिथि सुरेन्द्र गुप्ता द्वारा पुरष्कृत किया गया।

रविवार को दुद्धी बी टीम व रांची झारखण्ड के बीच दूसरा क्वार्टर फाइनल खेला जायेगा।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page