Sunday, February 5, 2023

फर्जी हेल्थ इंश्योरेंस कराने वाले दो गिरफ्तार: ICICI बैंक मैनेजर की शिकायत पर कार्रवाई

Must Read

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मिर्जापुर। चुनार पुलिस ने फर्जी दस्तावेज से हेल्थ इंश्योरेंश कम्पनियों से ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा क़िया हैं। गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से फर्जी दस्तावेज और मोबाइल फोन बरामद किया गया है।चुनार थाना में 6 नवम्बर 2022 को सीनियर मैनेजर ICICI लम्बार्ड सौरभ सिंह ने नामजद आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था। बताया था कि फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर हेल्थ इंश्योरेंश के पैसे का फ्राड किया गया है। तहरीर के आधार पर चुनार थाना में मामला दर्ज किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन महेश सिंह अत्रि के नेतृत्व में चुनार थाना प्रभारी त्रिवेणी लाल सेन ने भौतिक और इलेक्ट्रानिक साक्ष्य संकलन और मुखबिर की सूचना पर रविशंकर कुशवाहा एवं दिनेश कुमार दूबे को गिरफ्तार किया।
आरोपियों ने बताया कि हम गांव और आसपास के लोगों का जरूरी दस्तावेज लेकर हेल्थ इंश्योरेश करवाते हैं। मेडिकल व बिल सम्बन्धित फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर हेल्थ इंश्योरेश का पैसा गबन कर लेते हैं। पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी रविशंकर कुशवाहा पुत्र शंकर प्रसाद निवासी चेरा का पुरा रैपुरिया और दिनेश कुमार दूबे पुत्र सूर्यदेव दूबे निवासी अतिबल शाहपुर शेरपुर थाना कोईरैना जनपद भदोही का निवासी है।

ताज़ा ख़बरें

ससुराल जा रहे अधेड़ कि हादसे में मौत साथी जख्मी

संजीव कुमार पांडेय(संवाददाता) राजगढ़।स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन के धक्के से...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page