[metaslider id="38094"]
लखीमपुर खीरी

सड़क दुर्घटना में सम्पूर्णानगर थानाध्यक्ष गम्भीर, महिला की मौत

[metaslider id="38102"]

उमेश शर्मा (संवाददाता)

* दुर्घटना में घायल संपूर्णानगर थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी

लखीमपुर खीरी । पलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे एसडीएम, सीओ व कोतवाल ने घायल थानाध्यक्ष की हालत का जायजा लिया।
पलियाकलां-पलिया निघासन रोड पर अपनी प्राइवेट कार से संपूर्णानगर से निघासन की ओर जा रहे संपूर्णानगर थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी की कार और सामने से आ रही कार में घने कोहरे के चलते आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी कार में सवार एक महिला की मौत हो गई। कार में सवार मृतक महिला की दो बेटियां भी दुर्घटना में घायल होने की जानकारी मिल रही है। घायल थानाध्यक्ष का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया में चल रहा है। जबकि महिला के शव का पंचनामा भरते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।
सोमवार की पलिया निघासन रोड पर मझगई के पास बगहिया तिराहे के पास दो कारों में घने कोहरे के चलते आमने सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में संपूर्णानगर थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी कार में सवार सुखजीत कौर पत्नी गुरविंदर निवासी पुरानी चक्की बमनगर थाना सम्पूर्णानगर का होना बताया जा रहा है। बताया जाता है कि महिला अपने परिवार के साथ रिस्तेदारी में मझगई के तिकोना फार्म गई हुई थी। सोमवार की सुबह महिला परिवार के साथ घर वापसी कर रही थी जबकि संपूर्णानगर थाना अध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी अपनी प्राइवेट कार से निघासन की ओर जा रहे थे। इसी बीच दोनों कारों में घने कोहरे के चलते दुर्घटना होनी बताई जा रही है। घायल हालत में संपूर्णानगर थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी को पलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है। वहीं मृतक महिला के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटना की सूचना पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह व कोतवाल पीके मिश्रा पुलिस बल के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया में पहुंचे और घायल थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी की हालत का जायजा लिया।

[metaslider id="38110"]

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button