क्राइम

Crime News : एक मां की दिल दहला देने वाली घटना, जिसे सुनकर पुलिस के भी उड़ गए होश, पढ़ें पूरी खबर

कहते हैं अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो कोई न कोई गलती छोड़ जाता है, और वही गलती उसे सलाखों के पीछे पहुंचाता है ।

औरैया पुलिस ने एक ऐसे घटना का खुलासा किया है जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए । हर कोई यह सोचने पर मजबूर हो गया कि कोई कैसे इस तरह की घटना को अंजाम दे सकता है ।
घटना का खुलासा करते हुए एसपी चारू निगम ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि औरैया तालेपुर के पास सेगुर नदी के तट पर दो बच्चों के शव पड़े हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर देखा तो दो मासूम बच्चों के शव पड़े हुए थे और एक बच्चा जिंदा बचा हुआ था । पुलिस ने जब जिंदा बचे हुए बच्चे से पूछा तो उसने पूरी घटना पुलिस को बताई। घटना के बारे में सुनते ही पुलिस के भी होश उड़ गए । बच्चे ने बताया कि उसकी मां प्रियंका एवं आशीष उन सभी को लेकर आई और हम लोगों को डुबोकर मारने लगी, जिसमें दो की मौत हो गई । बच्चे ने बताया कि हम को भी डुबोया और मरा समझकर छोड़कर दिया तभी बच्चा भागा ।बच्चे के मुताबिक इन लोगों ने पकड़ने की कोशिश की, तभी वहां पर एक व्यक्ति द्वारा उसे बचा लिया गया । उसके बाद उस व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।
एसपी ने बताया कि लगभग दो साल पहले प्रियंका के पति की मौत हो गई थी । उसके बाद प्रियंका अपने चचेरे देवर आशीष उर्फ डेनी के साथ रहने लगी थी ।प्रियंका के चार बच्चे थे । आशीष ने चार बच्चों के खर्च को लेकर असमर्थता जताई । उसके बाद 27 जून को आशीष प्रियंका चारों बच्चों को लेकर सेगुर नदी के तट पर पहुंचा और चारों बच्चों को डुबोकर मारने लगा, जिसमें तीन बच्चों को डुबोकर मार दिया । वही एक बच्चा जिसने देखा यह मार रहे हैं उसने मरे होने का नाटक किया जिसके बाद उसको मरा समझ कर चलने लगे । तभी बच्चा भागा और वहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने उस बच्चे को बचाया । बच्चे ने जब उसे सारी बात बताई तो उस व्यक्ति ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी । सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर तीन बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि हत्यारी मां प्रियंका एवं उसके चचेरे देवर आशीष को गिरफ्तार कर जेल भेजा रहा है । वही एक मासूम बच्चे की परवरिश के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया गया है ।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button