सोनभद्र

Sonbhadra News : अज्ञात कारणों से ग्राम पंचायत कसारी के ग्राम प्रधान ने की आत्महत्या

अखिलेश कुमार सिंह (संवाददाता)

रामगढ़ (सोनभद्र) । चतरा ब्लाक के ग्राम पंचायत कसारी के ग्राम प्रधान अनिल कुमार गुप्ता उम्र लगभग 38 वर्ष पुत्र मुन्नू गुप्ता निवासी काशीपुरा ने बीते बुधवार देर रात पंखे में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया ।
गुरुवार सुबह लगभग 9 बजे सूचना पर पहुंची पन्नूगंज पुलिस द्वारा लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया ।
बताया गया कि प्रधान अनिल गुप्ता बुधवार देर रात लगभग 11 बजे काशीपुर कस्बा स्थित अपने घर पहुंचे और घर वालों से बातचीत के बाद अपने कमरे में सोने चले गए।
सुबह लगभग 8 बजे तक न उठने पर घर के सदस्यों ने आवाज दिया और दरवाजा खटखटाया। उधर से कोई आवाज न होने पर लोगों को शक हुआ तो दरवाजा तोड़ कर देखा अनिल पंखे से लटके हुए थे और उनकी सांसे थम चुकी थी।‌ घटना देख घर में कोहराम मच गया और घर वालों ने लाश को नीचे उतारा और संबंधित थाने पर सूचना दिया।
मौके पर पहुंचे पन्नूगंज इंस्पेक्टर केदारनाथ मौर्य घर वालों से बातचीत के पश्चात लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।
मृतक को दो लड़के व दो लड़कियां हैं।
ग्राम प्रधान द्वारा ऐसा कदम क्यों उठाया गया किसी को समझ में नहीं आ रहा है। उनकी निधन की सूचना पर क्षेत्र के लोगों की भीड़ उनके आवास पर उमड़ पड़ी। लोग दुख की इस घड़ी में परिवार को ढांढस बंधाते दिख रहे थे वहीं घर वालों के करूण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया था।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button