सोनभद्र

Sonbhadra News : 8वीं तक के सभी स्कूल दो दिन रहेंगे बंद, घने कोहरे कोहरे व ठण्ड के दृष्टिगत लिया फैसला

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

सोनभद्र । जिले में बढ़ती सर्दी और घने कोहरे को देखते हुए कक्षा आठ तक के सभी विद्यालय 29 व 30 दिसंबर को बंद रहेंगे। पिछले दो दिन से लगातार घना कोहरा छाए रहने की वजह से सर्दी में बच्चों को स्कूल जाने में काफी परेशानी हो रही थी।

इसी को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी से कक्षा आठ तक के विद्यार्थियों की छुट्टी करने के आदेश दिए हैं। आदेश का पालन कराने के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी नवीन कुमार पाठक ने विद्यालयों को निर्देशित किया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी नवीन कुमार पाठक ने बताया कि सभी बोर्ड के विद्यालयों में कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के विद्यार्थियों की 29 व 30 दिसंबर को छुट्टी रहेगी। विद्यालय प्रबंधकों को आदेश के सख्ती से पालन का निर्देश दिया गया है।

कब खुलेंगे स्कूल –

आगामी 31 दिसंबर से 14 जनवरी तक सभी परिषदीय विद्यालयों में शीतकालीन अवकाश होगा। इसके बाद स्कूल 15 जनवरी से नियमित तौर पर खोले जाएंगे। शीतकालीन अवकाश के दौरान शिक्षक एवं कर्मचारी विद्यालयों में उपस्थित रहकर यू-डायस पोर्टल पर डाटा फीडिंग एवं अन्य पेंडिंग कार्य को पूरा करेंगे।

शहर में पिछले दो दिन से घना कोहरे से लोगों को ज्यादा सर्दी महसूस हो रही है। बृहस्पतिवार को दोपहर में हल्की धूप खिली, लेकिन शाम होते ही फिर से कोहरा छा गया। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो दिन कोहरा रह सकता है जिससे सर्दी ज्यादा महसूस होगी। तापमान में भी गिरावट आ सकती है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button