क्राइम

Unnaw News : भू माफिया के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, एक अरब 22 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति कुर्क

योगी सरकार लगातार अपराध व अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है । इसी क्रम में रविवार को जनपद में एक और भू-माफिया की एक अरब 22 करोड रुपए से अधिक की संपत्ति कुर्क की गई । जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन ने भू-माफिया नसीम अहमद की एक अरब 22 करोड़ 65 लाख रूपये से अधिक की कीमत की संपत्ति जमीन कुर्की की है । मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन ने बाकायदा डुगडुगी बजाकर जमीन पर कुर्की के बोर्ड लगाए है। अब तक भू-माफिया नसीम अहमद की दो अरब से अधिक की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है।

गैंगस्टर एक्ट में जेल में बंद भूमिया नसीम अहमद पर एक बार फिर से कार्रवाई की गई है। डीएम अपूर्वा दुबे के निर्देश पर भू-माफिया नसीम अहमद की एक अरब 22 करोड़ 65 लख रुपए से अधिक की जमीन कुर्क की गई है। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अखलाक नगर में लगभग 40 बीघा जमीन पर पुलिस और प्रशासन ने बाकायदा डुगडुगी बजाकर कुर्की का बोर्ड लगाया है ।
इस बारे में सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि भू-माफिया नसीम अहमद की एक अरब 22 करोड़ 65 लाख रुपए से अधिक की जमीन कुर्क की गई है। इसके पहले भी भूमिया नसीम अहमद की 90 करोड़ रूपये से अधिक की जमीन कुर्क की गई थी। साथ ही सीओ सिटी ने कहा कि यह कार्रवाई लगातार आगे भी जारी रहेगी ।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button