Saturday, February 4, 2023

नाबालिग से छेड़खानी के मामले में दो अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Must Read

राजेश कुमार (संवाददाता)

बभनी। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय युवती की शिकायत पर बभनी पुलिस ने बुधवार की देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गयी। आरोपियों के विरूद्ध छेड़खानी सहित अन्य गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 10 की छात्रा 27 दिसंबर को विद्यालय जा रही थी कि रास्ते में गांव के ही दो युवकों ने रोक लिया और झाड़ी की तरफ खींचने लगे उस समय उसकी छोटी बहन भी थी जब उसने रोकना चाहा तो दोनो बहनो का दुपट्टा से मुंह बन्द कर दिया और अश्लीलता करने लगे। स्कूल जा रहे अन्य बच्चो ने घटना को देखा और शोर मचाने लगे तो युवक धमकी देते हुए भाग निकले।पीड़िता ने घर पहुंच कर मामले की जानकारी परिजनों को दी। बुधवार की शाम छात्रा की तहरीर पर आरोपियों के विरूद्ध मुक़दमा दर्ज कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ीता की तहरीर पर दो आरोपियों के विरूद्ध 354क,354ख,504,506सहित लैंगिक अपराधों में बालकों के संरक्षण 7एंव 8 ,एस सी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : बस और ट्रक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, दर्जनों यात्री घायल

राहुल शुक्ला ब्यूरो खुटार(शाहजहांपुर) । शनिवार की सुबह शाहजहांपुर से गौरीफंटा जा रही रोडवेज बस थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page