Saturday, February 4, 2023

युवा दिवस के रूप में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मनाया स्वामी विवेकानंद जयंती

Must Read

बृजेश शर्मा मंटू (संवाददाता)

डाला । राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर गुरूवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर इकाई के द्वारा रामलीला मैदान के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका नेतृत्व नगर मंत्री आकाश पटेल ने किया। इस मौके पर मां सरस्वती और स्वामी विवेकानंद के चित्र पर माल्यार्पण पुष्प अर्पित कर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्वामी विवेकानंद के सिद्धांतों तथा बताए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया वक्ताओं ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ऐसे व्यक्तित्व के धनी थे जिन्होंने शिकागो अमेरिका के धर्म सम्मेलन में हिंदू धर्म का प्रतिनिधित्व किया और सार्वभौमिक पहचान दिलाई कहा कि हम संगठित होकर ही भारत को विश्व को बना सकते हैं। वहीं आशीष अग्रहरी ने बताया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एक ऐसा छात्र संगठन है जो स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर चलता है स्वामी विवेकानंद जी की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में हम सभी मनाते हैं।

इस अवसर पर संजय गौड़, सुधीर पाठक, विकास जैन, गिरीश तिवारी, राजू दूबे, श्याम पाठक, अभिषेक पटेल, सोनू, नीरज दुबे सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कुश देव पांडेय द्वारा किया गया ।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : बस और ट्रक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, दर्जनों यात्री घायल

राहुल शुक्ला ब्यूरो खुटार(शाहजहांपुर) । शनिवार की सुबह शाहजहांपुर से गौरीफंटा जा रही रोडवेज बस थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page