उत्तरप्रदेशसोनभद्र

Sonbhadra News : सबका साथ और सबका विकास के लिए जरूरी है भाजपा सरकार – डॉ0 मोहन यादव

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज । दुद्धी ब्लाक के महुली खेल मैदान में गुरुवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डा० मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां जनता से अंतिम चरण के चुनाव में दुद्धी विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी श्रवण गोंड़ एवं लोकसभा प्रत्याशी रिंकी कोल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा केंद्र में पिछले दस वर्षों से नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश अप्रत्याशित रूप से हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां साधारण किसान का बेटा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाया जाता है।

ये भी पढ़ें – Sonbhadra News : जिला निर्वाचन अधिकारी ने एक जून मतदान दिवस को किया सार्वजनिक अवकाश घोषित

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि पांच पीढ़ियों तक देश में प्रधानमंत्री के ओहदे पर बैठकर नेहरू परिवार ने देश की तरक्की को काफी पीछे ढकेल दिया है वहीं नरेन्द्र मोदी ने दस वर्षों से प्रधानमंत्री रहते हुए देश का स्वाभिमान बढ़ाने का काम किया है। तीन तलाक़ और धारा 370 का कोढ़ समाप्त करके मोदी जी ने अपनी मजबूत इच्छाशक्ति का प्रदर्शन किया है। पुलवामा हमले का जवाब दुश्मन देश की धरती में घुसकर दिये जाने से दुनिया के अन्य देशों में भी यह स्पष्ट संदेश जा रहा है कि भारत अब बदल चुका है और चहुंमुखी विकास से विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर हो चला है।

भाजपा के नेतृत्व में ही सबका विकास सम्भव

भाजपा के नेतृत्व में ही सबका साथ और सबका विकास संभव है इसलिए नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए इस चुनाव में भी एनडीए के प्रत्याशियों को जीतना जरुरी है। इसके पहले मुख्यमंत्री ने हेलिकॉप्टर से दुद्धी डिग्री कालेज मैदान में लैंड किया और दुद्धी कस्बे में रोड शो भी किया। महुली में जनसभा को सात मिनट तक संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला विंढमगंज में रोड शो के लिए रवाना हो गया। इस मौके पर प्रदेश सरकार के मंत्री शंकर गिरि, पूर्व जिलाध्यक्ष अजीत चौबे, रमेश मिश्रा, रंजनामणि चौधरी, राजन चौधरी, सुरेंद्र अग्रहरि, मनोज मिश्रा, बुल्लू केशरी,हितेश चौबे, शेषमणि चौबे आदि उपस्थित रहे।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button