सोनभद्र

Sonbhadra News : आज थम गया चुनाव प्रचार, अब होगा घर-घर जनसम्पर्क

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

सोनभद्र । सोनभद्र में लोकसभा चुनाव के तहत जिले में सातवें चरण में 1 जून को होने वाले मतदान के लिए आज शाम पांच बजे के बाद चुनाव प्रचार का शोर थम गया। 31 मई को लोढ़ी स्थित पोलिटेक्निक कॉलेज से बूथों के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जाएगा, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है। नामांकन के बाद से शुरू हुआ प्रत्याशियों का चुनावी प्रचार का सिलसिला आज शाम पांच बजे थम गया। प्रचार के आखिरी दिन आज प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रत्याशियों की ओर से प्रचार के माध्यम से लोगों तक अपना घोषणा पत्र व वादा पहुंचाने का कार्य जारी रहा। चुनाव प्रचार थमने के बाद अब प्रत्याशी व उनके समर्थक 31 मई तक वोटरों से घर-घर संपर्क कर सकेंगे।

लोकसभा चुनाव में बुधवार शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार थम गया। इसके बाद अब प्रत्याशी और समर्थक डोर टू डोर संपर्क कर सकेंगे। इस बीच राजनीति दलों ने चुनाव सामग्री एजेंटों पहुंचाना शुरू कर दिया है, जिसमें वोटर लिस्ट आदि शामिल हैं। प्रशासन भी मतदान की तैयारियों को लेकर व्यवस्था दुरूस्त करने में लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें – Sonbhadra News : अज्ञात कारणों से लगी आग, तीन दुकान जलकर ख़ाक, लाखों का नुक़सान

चुनाव के कुल भाग्य आजमा रहे कुल 14 प्रत्याशी –

चुनाव के कुल 14 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसलिए सभी राजनीतिक दलों व प्रत्याशियों ने मतदाताओं को सहेजने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। प्रत्याशी एजेंटों तक बस्ता पहुंचाने के कार्य में जुटें हुए हैं। इसके साथ ही देर शाम तक मतदाताओं से संपर्क करने में लगे हुए हैं।

रैली आदि की तैयारी में लगे प्रत्याशी –

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यानी आज दुद्धी में एमपी के सीएम मोहन यादव का रोड शो कर एनडीए प्रत्याशी रिंकी कोल और दुद्धी विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी श्रवण गोंड़ के पक्ष में वोट माँगा है, वहीं रॉबर्ट्सगंज के हाईडिल में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए बसपा प्रत्याशी धनेश्वर गौतम के पक्ष में मतदाताओं से आशीर्वाद देने की अपील की। प्रचार का शोर थमने के बाद अब प्रत्याशी व समर्थक डोर टू डोर मतदाताओं से संपर्क बनाने के लिए रणनीति तय कर चुके हैं।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button