सोनभद्र

Sonbhadra News: फंदे से लटकता मिला किन्नर का शव, पुलिस जाँच-पड़ताल मे जुटी

रमेश (संवाददाता )

दुद्धी,सोनभद्र। क़स्बे के वार्ड नंबर 2 में शनिवार की सुबह एक किन्नर का शव फंदे से लटकते मिलने से सनसनी फ़ैल गई।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को फंदे उतरवा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर अन्य पहलुओं की जाँच पड़ताल मे जुट गई हैं।घटना के बाबत बताया गया कि 35 वर्षीय सत्यम पुत्र अज्ञात दुद्धी कस्बा के वार्ड नo 2 में कई महीनो से अपने अन्य साथियों के साथ रहता था, वह साथियों के साथ ग्रुप में जाकर नाचने बजाने का कार्य करती थी।
किरण किन्नर ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि हम सभी लोग गाना बजाना करके साथ में भोजन किया, इसके बाद सभी सोने चले गए। सुबह जब सोकर उठे तो सत्यम का कमरा अंदर से बंद था। लोग आवाज देकर उसको बुला रहे थे जब काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो हम लोग खिड़की खोल कर देखे और सन्न रह गए।सत्यम का शव रूम में लगे पंखे से साड़ी के सहारे लटका हुआ था। हम लोगों ने इस घटना की सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह ने बंद दरवाजा तुड़वाया तो देखा की सत्यम मृत अवस्था में पंखा से लटका हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह ने बताया कि सत्यम नाम का किन्नर पिछले कुछ महीनो से कस्बा के वार्ड नंबर 2 में अपने अन्य साथियों के साथ रहती थी फांसी लगाने की सूचना आज सुबह वहीं के लोगों द्वारा मिली दरवाजा अंदर से बंद था दरवाजा खोलने के बाद मृत अवस्था में साड़ी के सहारे पंखा से लटका हुआ था पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page