उत्तरप्रदेशगाजीपुरबिग न्यूज़राष्ट्रीय

डॉन मुख्तार अंसारी का हार्ट अटैक से निधन, यूपी में अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है । गुरुवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उसको दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । जानकारी के अनुसार माफिया मुख्तार अंसारी जेल में अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया था । बताया जा रहा है, उसको दिल का दौरा पड़ा था ।मेडिकल कॉलेज में 9 डॉक्टरों की एक टीम उसके इलाज में जुटी थी। इस बीच बांदा, मऊ और गाजीपुर जिलें में सुरक्षा बढ़ा दी गई है । मेडिकल कॉलेज के बाहर भी पीएसी को तैनात किया गया है। बड़ी संख्या में पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है ।पुलिस महानिदेशक मुख्यालय ने सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

Hindustan Hindi News

ई-पेपरOffer

होम राज्य देश चुनावNEW IPL 2024NEW मनोरंजन करियर बोर्ड रिजल्ट्स होली वेब स्टोरी बिजनेस विदेश धर्म लाइफस्टाइल RR vs DC ऑटो ब्रीफ गैजेट्स वीडियो शॉप नाउ आपके लिए खास वायरल खेल ओपिनियन फोटो जोक्स क्राइम

Hindi News
उत्तर प्रदेश
माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत; मऊ, बांदा, गाजीपुर समेत पूरे यूपी में धारा 144 लागू
माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत; मऊ, बांदा, गाजीपुर समेत पूरे यूपी में धारा 144 लागू
बांदा जेल में बंद चल रहे मुख्तार अंसारी को गुरुवार की शाम जेल में अचानक हार्ट अटैक पड़ गया। इसके बाद जेल में डॉक्टरों की टीम पहुंची। चेकअप के बाद गंभीर हालत में एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया था।
माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत; मऊ, बांदा, गाजीपुर समेत पूरे यूपी में धारा 144 लागू
Dinesh Rathour  लाइव हिंदुस्तान , बांदा
Thu, 28 Mar 2024 11:15 PM

माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार की शाम हार्ट अटैक के बाद मौत हो गई। बांदा जेल में बंद मुख्तार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी ने दम तोड़ दिया। प्रशासन की ओर से मौत की पुष्टि कर दी गई है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पूरे उत्तर प्रदेश में एहतियातन धारा 144 लागू कर दी गई है। मऊ, गाजीपुर और बांदा में सुरक्षा बलों को अलर्ट रहने कहा गया है। मुख्तार अंसारी की इस सप्ताह दूसरी बार तबीयत बिगड़ी थी। पहली बार चेकअप के बाद वापस जेल भेजा गया था, जहां गुरुवार को फिर तबीयत खराब हो गई। चेकअप में हार्ट अटैक की आशंका के बाद एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस-प्रशासन के कई अधिकारी मौके पर हैं।

बतादें कि इससे पहले मुख्तार की सोमवार रात हालत बिगड़ी थी, जिस पर जिला अस्पताल से तीन डॉक्टर बुलाए गए थे। पेट दर्द और फूलने की शिकायत के साथ मोशन नहीं हो रहा था। रात पौने चार बजे उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। यहां 14 घंटे आईसीयू में रखने के बाद मंगलवार शाम सवा छह बजे डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद उसे फिर से जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। बुधवार दोपहर मुख्तार की फिर हालत बिगड़ी तो जिला अस्पताल से डॉक्टर बुलाए गए। एनिमा आदि लगाने के बाद मुख्तार को राहत मिली। गुरुवार दोपहर को मुख्तार को अचानक पेट और सीने में दर्द की शिकायत हुई। इस पर जिला अस्पताल से फिर डॉक्टर बुलाए गए। शाम करीब आठ बजे मुख्तार के सीने में तेज दर्द हुआ और उसकी हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि उसे हार्ट अटैक पड़ा है। मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज किया जा रहा है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page