उत्तरप्रदेशक्राइम

Jaunpur Crime News : मामूली विवाद में दो सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

जौनपुर में बीती रात एक सनसनीखेज वारदात ने पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी । फास्ट फूड की दुकान पर हुए मामूली विवाद में बारातियों ने दो सगे भाइयों को चाकू मार दिया। इलाज के दौरान दोनों भाइयों की मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 घण्टे के भीतर की इस वारदात को अंजाम देने वाले 6 अभियुक्तों को गिरफतार कर लिया है। हालाकि इस दौरान पुलिस से बचने के लिए अभियुक्तों ने पुलिस से मुठभेड़ भी की । मुठभेड में 3 अभियुक्तों को गोली भी लगी है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सभी के पास से 3 तमंचा 315 बोर, 3 खोखा कारतूस, 3 जिन्दा कारतूस व एक चाकू बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात थाना खेतासराय क्षेत्र अंतर्गत कस्बा खेतासराय में बारात आई थी दुर्गा मंदिर खेतासराय के पास अजय प्रजापति पुत्र फूलचंद प्रजापति उम्र करीब 23 वर्ष व अंकित प्रजापति पुत्र फूलचंद प्रजापति उम्र करीब 20 वर्ष निवासीगण वार्ड नंबर- 4 बभनौटी नगर पंचायत थाना खेतासराय की चाउमीन की दुकान है। दुकान पर बारातियों द्वारा वाद विवाद किया गया एवं दोनों भाइयों को चाकू मार दिए, जिन्हें इलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया। उक्त दोनों घायलों का उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी है। जिसके सम्बन्ध में तहरीर के आधार पर 6 नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक जौनपुर, डा0 अजय पाल शर्मा के सख्त निर्देश के बाद जिसमें पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए घटना के 5 घंटे के अन्दर ही घटना से सम्बन्धित सभी 6 अभियुक्तों को मनेछा मंदिर के पिछे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान 3 अभियुक्तों को गोली लगी है, जिन्हें गम्भीर घायल अवस्था में इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button