Friday, February 3, 2023

रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण परियोजना का सीआरएस निरीक्षण एवं स्पीड ट्रायल गुरुवार को

Must Read

शान्तनु कुमार

सोनभद्र । रमना-सिंगरौली एवं करैला–शक्तिनगर रेलवे ट्रैक दोहरीकरण परियोजना के अंतर्गत मिर्चाधुरी-करैला रोड-अनपरा स्टेशनों के मध्य दिनांक 19जनवरी दिन गुरूवार को सीआरएस निरीक्षण एवं स्पीड ट्रायल होगा। रेलवे प्रशासन ने स्थानीय जनता से अपील किया है की वे गुरुवार को रेलवे ट्रेक के आसपास न आये।
धनबाद रेलवे मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया की धनबाद मंडल के रमना-सिंगरौली एवं करैला रोड-शक्तिनगर दोहरीकरण परियोजना के अंतर्गत नव दोहरीकृत मिर्चाधुरी-करैला रोड-अनपरा रेलखंड का निरीक्षण 19 जनवरी 2023 को रेल संरक्षा आयुक्त, पूर्वी परिमंडल, कोलकाता द्वारा किया जायेगा । निरीक्षण के दौरान स्पीड ट्रॉयल भी किया जायेगा। निरीक्षण व स्सीड ट्रायल के दौरान कीसी भी व्यक्ति का रेलवे लाईन के निकट रहना असुरक्षित होगा। रेलवे ट्रैक के आसपास रहने वालों को सूचित किया जाता है कि उक्त निरीक्षण के दौरान रेलवे लाईन से दूर रहें । इसकी अवहेलना करने पर यदि किसी भी प्रकार की दुर्घटना होती है तो इसके लिए रेल प्रशासन जिम्मेवार नहीं होगा ।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की कोर्ट में पेशी आज, थोड़ी देर में सुनाया जा सकता है फैसला

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता) सोनभद्र । ● हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की पेशी आज ● विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page