Friday, February 3, 2023

गढ़वा झारखंड को हराकर मेजबान दुद्धी फाइनल में

Must Read

रमेश ( संवाददाता )

दुद्धी।स्थानीय टाउन क्लब मैदान पर चल रहे 36वें अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट दूसरे सेमीफाइनल मैच में मंगलवार को टाउन क्लब दुद्धी ने कड़े मुकाबले में गढ़वा झारखण्ड को 13  हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली।टॉउन क्लब दुद्धी के अध्यक्ष सुमित सोनी व सचिव जबी खान ने संयुक्त रूप से बताया कि मंगलवार को दुद्धी टाउन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मैच 20-20 ओवरों का खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्लब दुद्धी ने निर्धारित 20 ओवर में  सभी विकेट खोकर 165 रन बनाया । जिसमे रजत ने 6 छक्का 4 चौका की मदद से 64 रन की शानदार पारी खेली। अंकुर बच्चन ने 3 छक्का के मदद से 24 रन बनाए, आकाश ने 18 रन बनाए।गेंद बाजी करते हुए गढ़वा के गेंदबाज धुर्व ने 3 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट लिए, आयरन पांडेय 3 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट लिए और अभय सिंह ने 4 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट अर्जित किया।
बाद में बल्लेबाजी करते हुए गढ़वा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 152 रन पर ही सिमट गई।बल्लेबाज हर्ष ने 5 छक्के 4 चौके के मदद से 65 रन बनाए प्रिय रंजन ने 4 चौके के मदद से 25 रन बनाए। वही गेंदबाजी करते हुए दुद्धी के पंकज ओझा ने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट लिए।शानदर 64 रन की पारी खेलने वाले दुद्धी के खिलाड़ी रजत राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच में निर्णायक की भूमिका नागेंद्र राज व जबी खान ने निभाया। कमेंटेटर मु० सलीम व सुनील जायसवाल ने किया ।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की कोर्ट में पेशी आज, थोड़ी देर में सुनाया जा सकता है फैसला

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता) सोनभद्र । ● हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की पेशी आज ● विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page