Sunday, February 5, 2023

एंगल लदा वाहन कबाड़ी को बेचकर डीसीएम छोड़ा लावारिश, चालक गिरफ्तार

Must Read

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मिर्जापुर। जिलेे के चुनार पुलिस ने मालिक से फ्राड करने वाले डीसीएम चालक को गिरफ्तार किया है। वह करीब 20 लाख का एंगल लादकर साहिबगंज झारखण्ड ले जाने के लिए निकला था। ट्रक का माल कबाड़ी के हाथ बेंच कर वाहन को लावारिश छोड़ कर फरार हो गया था।वाराणसी पिशाचमोचन निवासी शशांक सिंह की शिकायत पर 6 जनवरी को मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी चालक सोनू कुमार उर्फ सरोज को पकड़ा है। वह आजमगढ़ के गांव उपेन्दा कटघर, थाना देवगांव का निवासी है।
वाराणसी जनपद निवासी शशांक सिंह ने 6 नवंबर 2022 को चुनार थाना में लिखित तहरीर दी थी। बताया कि ट्रक चालक और खलासी अपने साथियों के साथ मिलकर चुनार से डीसीएम ट्रक में लोहे के एंगल लोडकर झारखण्ड के साहिबगंज डिलेवरी करने के निकले थे। यह माल गबन कर कहीं बेच दिया। जिसके आधार पर चुनार थाना पुलिस ने चालक समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
चुनार थाना प्रभारी त्रिवेणी लाल सेन ने पुलिस बल के साथ मुखबिर की सूचना पर आरोपी चालक सोनू कुमार को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 25 हजार की कीमत के मोबाइल फोन, माल की बिक्री के खर्च के बाद शेष बचे 33,00 रुपये बरामद किया। डीसीएम को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस के अनुसार सोनू ने बताया कि डीसीएम ट्रक पर 6 नवम्बर को डीबीएल कम्पनी चुनार से लोहे के एंगल लेकर साहिबगंज जाने के लिए खलासी के साथ चला था। हम लोगों के मन में लालच आ गया।
जिस कारण अपने कुछ साथियों से साठ-गांठ कर ट्रक लदे माल को सस्ते दाम में कबाड़ी को बेच दिया। डीसीएम ट्रक को लावारिस हालत में छोड़ दिया। बेचे गये माल से मिले पैसे को आपस में बांट लिया था। उसी पैसे से मैंने मोबाइल खरीदा था। कुछ पैसे खाने-पीने में खर्च हो गये। आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है।

ताज़ा ख़बरें

ससुराल जा रहे अधेड़ कि हादसे में मौत साथी जख्मी

संजीव कुमार पांडेय(संवाददाता) राजगढ़।स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन के धक्के से...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page