Saturday, January 28, 2023

पीडब्ल्यूडी विभाग में क्यों सुलग रहा जेईयों के अंदर आक्रोश, पढ़ें पूरी खबर

Must Read

शान्तनु कुमार

सोनभद्र । पिछले कुछ महीनों से पीडब्ल्यूडी विभाग में सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा । विभाग में जिस तरीके से जेईयों में असंतोष बढ़ रहा है यह काफी घातक बनता जा रहा और माना जा रहा है कि यदि यही हाल रहा तो यह असंतोष कभी विस्फ़ोटक हो सकता है। पीडब्ल्यूडी विभाग में जिस तरह से कामों का बंटवारा हो रहा है और कुछ ही जेईयों को मलाईदार व बड़े कामों को दिया जा रहा है वह और जेईयों के आंखों की किरिकिरी बनती जा रही है। पीडब्ल्यूडी विभाग से जुड़ा एक पत्र इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा, बताया जा रहा है कि जब पानी सिर से ऊपर गुजरने लगा तो जेईयों ने एक्सईएन को पत्र लिखकर आगाह कर दिया कि यह व्यवस्था ज्यादा दिन नहीं चल सकेगी ।
आपको बता दें कि पिछले दिनों काम को लेकर जिस तरह से पीडब्ल्यूडी विभाग चर्चा में है और निर्माण खण्ड के एक्सईएन का जीरो टॉलरेंस पर बेतुका बयान आया है उससे साफ है कि पीडब्ल्यूडी विभाग में अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सभी की जमकर मनमानी चल रही है।
बहरहाल पीडब्ल्यूडी विभाग में जिस तरह से जेईयों ने अपना मोर्चा खोला है उससे एक बात तो साफ है कि यह मामला यदि जल्द नहीं सुलझाया गया तो कभी भी बड़ा विस्फोट हो सकता है।

ताज़ा ख़बरें

नैनो मैराथन दौड़ का आयोजन कल ,विजेता को किया जायेगा पुरस्कृत

बृजेश शर्मा मंटू (संवाददाता) डाला। डाला नव निर्माण सेना के नेतृत्व में नैनो मैराथन दौड़ का आयोजन रविवार को सुबह...

सम्बंधित ख़बरें