Saturday, February 4, 2023

इंडियन बैंक के कर्मचारियों ने बैंक की नई योजनाओं ब्याज दर को लेकर निकाली रैली

Must Read

राकेश चौबे

– आम जनमानस समेत बैंक उपभोक्ताओं को किया जागरूक

मारकुंडी (सोनभद्र) राबर्ट्सगंज विकास खण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत मारकुंडी मुख्य राज मार्ग स्थित इंडियन बैंक मारकुंडी के इंडियन बैंक शाखा प्रबंधक मनीष कुमार के कुशल नेतृत्व में एक पखवाड़े से इंडियन बैंक के कर्मचारियों ने रैली निकाल कर नव वर्ष उत्सव योजना इंड शक्ति 555 के लिए लोगों को जागरूक किया।
शाखा प्रबंधक के नेतृत्व में रैली मारकुंडी मुख्य राज से मीना बाजार, गुरमा नगर पंचायत क्षेत्र जिला कारागार परिसर, जय ज्योति इण्टर कालेज से भ्रमण करते हुए लोगों से इस योजना से लाभ लेने की अपील की। यह भी कहा कि नये वर्ष से बैंक द्वारा फिक्स डिपॉजिट पर समान नागरिकों को 7% ब्याज दर एवं वरिष्ठ नागरिकों के लिए 7,5,0 ब्याज दर दे रही हैं। जिसमें आमजन 5000 रु से ऊपर धनराशि मियादी जमा पर आकर्षक ब्याज ले सकते हैं।बैंक की यह योजना 555 दिनों के लिए फिक्सधन राशि पर लागू होगी। अन्य योजनाओं में भिन्न – भिन्न ब्याज दर निर्धारित है।
उक्त सम्बंध में शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने कहा कि वर्तमान समय में सभी बैंकों से अधिक ब्याज देने वाली इंडियन बैंक है। यह योजना समिति समय के लिए है। इस लिए देर न करें और इस योजना का लाभ ले।

उक्त मौके पर मुख्य रूप से संजीव कुमार प्रबंधक, मनीष भारती, अनिल कुमार आफिसर, शिवचंद्र कैशियर पन्ना लाल, अजय कुमार, राम औतार शर्मा, बुल्लु हिरा प्रसाद, शशी पाल इत्यादि लोग रैली में शिरकत किया।

ताज़ा ख़बरें

ससुराल जा रहे अधेड़ कि हादसे में मौत साथी जख्मी

संजीव कुमार पांडेय(संवाददाता) राजगढ़।स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन के धक्के से...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page