उत्तरप्रदेशसोनभद्र

Sonbhadra News : भूतहवा नाले में औंधे मुँह पड़ा मिला युवक का शव, जाँच में जुटी पुलिस

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज। थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम घिवही के सोन नगर से सटे जंगल के खरिहानी महुआ पेड के पास भुतहवानाला में आज चरवाहों के द्वारा शव देखा गया। सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे क्षेत्राधिकारी दुद्धी ने शव को ग्रामीणों की मौजूदगी में कब्जे में कर अंत परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। मौत की खबर पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

विकास खंड दुद्धी के अंतर्गत ग्राम पंचायत घिवही से सटे जंगल के भूतहवानाला में औंधे मुँह गिरा एक व्यक्ति का शव आज चरवाहों ने देखा तो मौत की खबर गांव में आग की तरफ फैल गई। मौके पर मृतक की पत्नी इंद्रावती देवी व चार बच्चों भोला 13 वर्ष, प्रियंका कुमारी 10 वर्ष, अमन कुमार 8 वर्ष, आंचल कुमारी 5 वर्ष का रो-रो कर बुरा हाल था। मृतक की पत्नी इंद्रावती देवी ने बताया कि बीते रविवार को मेरे पति सोननगर में किसी काम के सिलसिले में कहकर गए थे, परंतु उनके नहीं आने के बाद मैं अपने रिश्तेदार व घर गांव में काफी खोजबीन कर रही थी कि इसी बीच आज मालूम चला कि सोन नगर के भुतहवानाला में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है जो मेरे पति संतोष पनीका उम्र लगभग 32 वर्ष पुत्र रामवृक्ष पनिका का ही है।

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने नाले के पानी में औधे मुंह पडा तथा दुर्गंध उठ रही शव को देखकर क्षेत्राधिकारी दुद्धी को अवगत कराया।

सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे क्षेत्राधिकारी दुद्धी प्रदीप सिंह चंदेल ने मौके का गहन निरीक्षण किया तथा शव को ग्रामीणों के मौजूदगी में अपने कब्जे में कर अंत परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा तथा कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधि सम्मत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

मौत की खबर सुनकर मृतक की पत्नी व चार अनाथ बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी अपने जीवकोपार्जन हेतु मनरेगा समेत गांव में काम करके भरण पोषण किया करती थी। अब आगे चार अनाथ बच्चों व पत्नी का भरण पोषण कैसे होगा इस पर ग्रामीण काफी चिंतित थे।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button