सोनभद्र

Sonbhadra News : दो पक्षों में मारपीट के बाद पुलिस की लचर व्यवस्था से नाराज लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम

घनश्याम पांडेय/रविन्द्र पाठक (संवाददाता)

चोपन (सोनभद्र) । जुगैल थाना क्षेत्र के गायघाट में मंगलवार की देर शाम को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिससे इस घटना में लगभग दर्जन भर लोग घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस की लचर व्यवस्था से क्षुब्ध एक पक्ष के लोग देर रात चोपन पहुंचकर हाइवे पर जाम लगा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम को जुगैल थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट के पास पुरानी रंजीत को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में चाकू डंडे पत्थर से तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए घटना के बाद घायलों ने जब इसकी सूचना पीआरबी 112 को दी तो घंटा बीच जाने के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची जिससे नाराज होकर सभी घायल चोपन थाना क्षेत्र अंतर्गत वाराणसी शक्ति नगर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की देर रात्रि 11:00 बजे हाईवे पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे जिससे कुछ देर के लिए आवागमन प्रभावित हो गया वही मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची चोपन पुलिस ने सभी घायलों को चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया घायलों में शिवम 21 वर्ष मुन्ना कमलेश 22 वर्ष पुत्र मुन्ना
शकुन्तला46 वर्ष पत्तनी मुन्ना विमलेश24 वर्ष पुत्र मुन्ना रितेश पुत्र मुन्ना शामिल है जिनका कहना है कि दूसरे पक्ष से तकरीबन दर्जन पर लोगों ने डंडे एवं पत्थर से हमला किया जिसमें परिवार की महिला समेत पुरुष घायल हो गए। पुलिस उक्त आरोपों के मद्देनजर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ ओबरा ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button