सोनभद्र

Sonbhadra News : जिले में जल्द ही युवा रालोद चलाएगा “वृहद सदस्यता अभियान”

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

सोनभद्र । आज नगर के सिचाईं विभाग डॉक बंगले में युवा राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश सचिव विवेक चतुर्वेदी के नेतृत्व में युवा रालोद की आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जहाँ जिले में वृहद सदस्यता अभियान चलाये जाने को लेकर मंथन हुआ वहीं जिले की प्रमुख समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए युवा रालोद के प्रदेश सचिव विवेक चतुर्वेदी ने कहा कि “समीक्षा बैठक में जिले के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण करना और जिले की प्रमुख समस्याएं और उनके समाधान को लेकर चर्चा की गयी। सभी कार्यकर्ताओं में एकमत होकर ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में बैठक आयोजित कर सदस्यता अभियान चलाया जायेगा साथ ही साथ केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूक करते हुए जन-जन तक पहुँचाया जायेगा। यहीं नहीं हर गाँव और शहर में बैठक के दौरान वहाँ की स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकरी इकट्ठा कर उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से चर्चा की जाएगी। केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार इस समय चौधरी चरण की नीतियों पर संचालित हो रही है, इसलिए राष्ट्रीय लोकदल का कार्यकर्ता होने के नाते सभी की जिम्मेदारी बढ़ जाती है।”

इस दौरान कुलदीप चौबे, सचिन गुप्ता, राजेश साहु, दीपक, मन्नी केशरी, नितेश, विजय केशरी, रेहित मोदनवाल, बाबा सुरज, आशु केजरीवाल, रवि दुबे सहित अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button