उत्तरप्रदेश

यदि मेरे पति जेल से बाहर होते तो चुनाव का नजारा कुछ और होता- श्रीकला धनंजय सिंह

जौनपुर । शुक्रवार को पहले चरण का चुनाव मतदान शांतिपूर्ण ढंग से समाप्त हो गया । जैसे जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है अलग अलग जगहों पर सियासी रंग देखने को मिल रहा है । यूपी में जौनपुर में भी सियासी रंग अब जोर पकड़ने लगा है । बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह को टिकट देकर चुनाव को काफी दिलचस्प बना दिया है । शुक्रवार को पूरे लाव लश्कर और भारी संख्या में पार्टी के नेताओं व समर्थको के साथ जिले में पहुंचकर अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया । जनपद सीमा में दाखिल होते ही पार्टी प्रत्याशी का जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया। श्रीकला का कारवां नगर में पहुंचकर जेसिज चौराहे के पास एक मैरेज लॉन में एक जनसभा में तब्दील हो गया। यहां पर पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों ने सभा को सम्बोधित करते हुए लोकसभा उम्मीद्वार श्रीकला को भारी मतो जीताने का आवाह्न किया।
सभा के बाद श्रीकला धनंजय सिंह ने एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया। उन्होने कहा कि मेरे पति पिछले 25 वर्षो से जनता की सेवा किया हैं वे निःस्वार्थ भाव से गरीबों मजलूमों का वगैर भेदभाव के कार्य करते रहे है। जिसके कारण मुझे इस चुनाव हर वर्ग समुदाय का आर्शीवाद मिलेगा। श्रीकला ने कहा कि हम शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार, सड़क पानी के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही हूं। यही उद्देश्य मेरे पति धनंजय सिंह और ससुर राजदेव सिंह का रहा है। आज भी मैं पूरे परिवार के साथ गांव में ही रहती हूं मुझे अच्छी तरह से जनता का दुःख दर्द पता है। हमारे के घर के दरवाजे हमेशा जनता के लिए खुले रहते है।

श्रीकला ने बताया कि मैं मैजूदा समय में जिला पंचायत की अध्यक्ष हूं । मै इस पद रहते हुए जिले का विकास कर रही हूं। उन्होने कहा कि जब मैं चुनाव प्रचार में एक गांव में गयी थी उस गांव में पिछले 40 वर्षो से सड़क ही नही था महिलाओं ने बताया कि गर्भवती महिलाओं को डिलेवरी के लिए अस्पताल ले जाने में काफी परेशानी होती है। मै चुनाव जीतने के बाद पहले उस गांव की रोड बनवायी है साथ पूरे जिलें में सड़क नाली पीने के पानी लाइट समेत अन्य विकास कार्य प्राथमिकता पर कर रही हूं।

श्रीकला इस दरम्यान भावुक होते हुए कहा कि यदि मेरे पति जेल से बाहर होते तो चुनाव का नजारा कुछ और होता। फिलहाल जनता मुझे अपना आर्शीवाद देगी जिसका पता चार जून को चुनाव परिणाम के बाद सामने आयेगा।
Bite:श्रीकलां धनंजय सिंह(बसपा प्रत्याशी/ज़िला पंचायत अध्यक्ष Bite:धनश्याम खरवार(ज़ोन कोऑर्डिनेटर बसपा

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page