क्राइम

मलिहाबाद में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, जमीनी विवाद में चली गोली

लखनऊ । मलिहाबाद के मोहम्मदपुर गांव जमीनी विवाद को लेकर चली गोली में तीन लोगों की मौत हो गयी । घटना के बाद आरोपी फरार हो गए । घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है ।

मिली जानकारी के मुताबिक शिराज़ उर्फ लल्लन खान की तैय्यब से ज़मीन को लेकर मुकदमेबाजी चलती है। बताया ये भी जाता कि पुराने हिस्ट्रीशीटर शिराज उर्फ लल्लन को शक था कि तैय्यब को उसके खिलाफ़ फरीद ही भड़काता है।
शुक्रवार को तैय्यब और लल्लन की एक ज़मीन की पैमाईश के लिए लेखपाल रघुबीर यादव मलिहाबाद के मीठेनगर गांव में पहुंचा था। शिराज अपने बेटे फ़राज़ के साथ पैमाईश के लिए मौके पर था लेकिन तैय्यब के पैरोकार फरीद के पक्ष से कोई नहीं पहुंचा था लिहाज़ा पैमाईश नहीं हो पाई।
शायद इसी बात से पुराने हिस्ट्रीशीटर शिराज उर्फ लल्लन का पारा चढ़ गया और वो अपने बेटे फ़राज़ और साथियों के साथ फरीद के घर अपनी थार जीप से पहुंच गया।

फरीद के मुताबिक शिराज ने बगैर कुछ बातचीत के फरीद के घर वालों को गाली देना शुरू कर दिया जिस पर दोनों पक्षों में कहा सुनी शुरू हुई। इसी दौरान शिराज ने अपनी लाइसेंसी राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। बीच बचाव के दौरान पहली गोली फरीद के चचेरे भाई मुनीर को लगी जो मौके पर ही ढेर हो गया। इस बीच शिराज के बेटे फ़राज़ ने राइफल अपने हाथ में ली और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग फरीद की पत्नी फरहीन और उसके बेटे हंजला को गोली लगी। इलाज के दौरान फरहीन और 11वीं के छात्र हंजला की भी मौत हो गई। दिन दहाड़े ट्रिपल मर्डर से मलिहाबाद का पूरा इलाका थर्रा गया।
वारदात को अंजाम देकर शिराज, फ़राज़ अपने साथियों के साथ थार जीप से भाग निकले लेकिन पूरी वारदात घर में लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page