उत्तरप्रदेशक्राइमबिग न्यूज़

Budaun News : कमरे के अंदर पंखे से लटकता मिला महिला जज का शव, हड़कम्प

बदायूँ के जिला न्यायालय मे तैनात सिविल जज जूनियर डिवीजन जियोत्स्ना राय का शव जजिज आवास कालौनी मे उनके आवास मे फंदे पर लटका मिला । जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया । घटना से न्यायिक अधिकारी से लेकर हर कोई सकते में है। खुदकुशी के पीछे क्या कारण रहा, इसकी जांच पुलिस की तफ्तीश के बाद ही साफ होगी। पुलिस अधिकारियों ने मृतक सिविल जज के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

घटना की सूचना पर डीएम व एसएसपी ने मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान उन्हे मौके से एक सुसाएड नोट भी मिला । फारेन्सिक टीम भी घटना स्थल पर पहुँचकर जांच पड़ताल व सबूत जुटाने में जुट गई । मौके पर पहुँचे एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिला कि महिला जज अपने आवास का दरबाजा नही खोल रही है, जब उनके आवास पर जाकर देखा गया तो वह अंदर से बन्द था । जब दरबाजा तोड़ा गया तो महिला जज अपने कमरे के पंखे से फंदे पर लटकी हुई थी। एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल से कुछ कागजात मिले हैं, जिसकी पड़ताल की जा रही है ।

जानकारी के मुताबिक, मृत जज ज्योत्स्ना राय यूपी के मऊ जिले की मकामी थी। साल 2019 में न्यायिक सेवा में चयनित हुई थी. बदायूं जिले में वह अप्रैल 2023 में तैनात हुई थी।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button