क्राइमसोनभद्र

Sonbhadra News : कलयुगी बेटे ने लकड़ी के फट्टे से पीटकर ली पिता की जान, जाँच में जुटी पुलिस

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी पुलिस

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में आज एक रिश्तों को शर्मशार कर देने का मामला सामने आया है। एक कलयुगी बेटे में अपने अधेड़ पिता की लकड़ी के फट्टे से पीटकर अधेड़ पिता की हत्या कर दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद युवक अपने पिता के शव को कमरे में बंद करके मौके फरार हो गया। जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया सुचना पाकर एएसपी कालू सिंह, सीओ सीटी राहुल पांडेय, कोतवाल शिवा प्रताप वर्मा पुलिस बल सहित मौके पर पहुँच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया। वहीं मौके पर पहुँची फारेंसिक टीम जाँच में जुट गयी है।

मृतक की बेटी सुनीता के अनुसार, “उसके पिता रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के भीखमपुर निवासी रामराज (48वर्ष) पुत्र बैगा सहिजन खुर्द में शंकर के मकान में उसके इकलौते भाई संतोष के साथ किराए पर रहते थे और मेडिकल कॉलेज में बतौर मजदूर काम करते थे। शनिवार की सुबह उसके पिता और उसके भाई में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थीं। बीती रात उसके पिता शराब पीकर आये थे और देर रात किसी बात को लेकर उसके भाई ने उसके पिता की हत्या कर दी और मकान में आगे से ताला लगाकर कहीं भाग गया। आज सुबह ज़ब वह अपने पिता के घर गयी और ताला लगा देख कुछ शक हुआ। जिसपर उसने अपने पति से ताला तोड़कर देखने को कहा ज़ब उसके पति ने ताला तोड़कर देखा तो उसके पिता मृत पड़े थे और उसका भाई मौके से फरार हो गया। अपने भाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसका इलाज चल रहा है।”

एएसपी कालू सिंह ने बताया कि “रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के सहिजन खुर्द में एक युवक ने अपने ही पिता की हत्या कर फरार हो गया है। बीती रात सुनील शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवाया गया है, हत्या में प्रयुक्त लकड़ी का फट्टा भी बरामद किया जा चुका है। आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।”

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page