उत्तरप्रदेशक्राइमबिग न्यूज़

Jhansi News : झांसी में शातिर इनामी बदमाश राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर

झांसी में आज तड़के शातिर बदमाश राशिद कालिया को STF ने एनकाउंटर में मार गिराया। कानपुर में 3 साल राशिद कालिया पर 1.25 लाख का इनाम घोषित था ।

झांसी में सुबह तड़के थाना मऊरानीपुर क्षेत्र के सितौरा रोड पर एसटीएफ और झांसी पुलिस की संयुक्त टीम ने शातिर अपराधी राशिद कालिया को मुठभेड़ में ढेर कर दिया, राशिद कालिया सुपारी लेकर लोगों की हत्या करने का काम करता था।

कानपुर के चकेरी में 20 जून 2021 को राशिद कालिया ने बसपा नेता पिंटू सेंगर की गोली मारकर हत्या कर दी थी तभी से वह फरार चल रहा था और उसकी खोजबीन में लगी थी।
पुलिस ने उस पर एक लाख 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था,

एसटीएफ को सूचना मिली थी कि राशिद कालिया झांसी में किसी की सुपारी लेकर उसकी हत्या करने आया है लखनऊ एसटीएफ टीम ने झांसी में डेरा डाल लिया और सटीक सूचना मिलने पर आज तड़के सुबह एसटीएफ और झांसी की मऊरानीपुर पुलिस ने मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के सितौरा रोड पर राशिद की घेराबंदी की अपने आप को घिरा देखा उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की इसमें पुलिस की एक गोली राशिद कालिया के सीने में जा लगी जिससे वह वहीं गिर पड़ा पुलिस ने उसको एंबुलेंस द्वारा मऊरानीपुर के
स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां पर उसको झांसी मेडिकल रेफर कर दिया,, मेडिकल में जांच करने के बाद डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया, उसकी बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है और आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button