Saturday, February 4, 2023

इसरो के वैज्ञानिक हर्ष श्रीवास्तव की माँं को किया गया सम्मानित

Must Read

कृपा शंकर पांडेय (संवाददाता)

ओबरा । हजारों के बीच ओबरा इंटर मीडिएट कालेज में इसरो के वैज्ञानिक हर्ष श्रीवास्तव की माँं रेनू श्रीवास्तव को जैसे ही पुष्प गुच्छ, अंगवस्त्रम और नारिकेल अर्पित कर मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा जिलामंत्री कन्हैयालाल जायसवाल ने अभिनंदन किया, वैसे ही माँ रेनू की आंखों से आसूं की जल धारा बह निकली और सिसक पड़ी। दृश्य देखकर कार्यक्रम का संचालन कर रहे प्रवक्ता प्रमोद चौबे का गला रूध गया। मुख्य अतिथि ने अपनी रुमाल से हर्ष की मां रेनू के आसूं पोछे और प्रधानाचार्य ने ढाढस बढ़ाया।
विगत में ओबरा इंटर कालेज से पढ़े हर्ष की बतौर वैज्ञानिक इसरो में तैनाती का अवसर मिला, वैसे ही उनसे जुड़े कालेजों में हर्ष व्याप्त हो गया। अभिनंदन समारोह में कालेज के सभी विद्यार्थियों के बीच मिष्ठान वितरण भी किया गया। समारोह की अध्यक्षता कर रहे कालेज के प्रधानाचार्य विजय कुमार, प्रवक्ता अनिल कुमार सिंह का भी अभिनंदन किया गया।
मुख्य अतिथि ने कहा कि जब कभी भी कोई विद्यार्थी अपनी कड़ी मेहनत से ऊंचाइयों पर पहुंचता है तो विद्यार्थी के माता -पिता के अलावा गुरुजनों में अति प्रसन्नता होती है, जिसका बखान नहीं किया जा सकता है। हर्ष ने महज ओबरा का ही नहीं बल्कि पूरे सोनभद्र का नाम रोशन किया है। माँं रेनू ने अभिनंदन के लिए आभार व्यक्त किया। प्रधानाचार्य विजय कुमार, प्रवक्ता अनिल कुमार सिंह ने विद्यार्थियों से कड़ी मेहनत करके हर्ष श्रीवास्तव जैसे दायित्वों तक पहुंचने की प्रेरणा दी। आभार व्यायाम शिक्षक अनिल सिंह ने व्यक्त किया। इस मौके पर कालेज के शिक्षक और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

ताज़ा ख़बरें

ससुराल जा रहे अधेड़ कि हादसे में मौत साथी जख्मी

संजीव कुमार पांडेय(संवाददाता) राजगढ़।स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन के धक्के से...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page