Sunday, February 5, 2023

ट्रक ने कार में मारी पीछे से टक्कर, बाल-बाल बचे लोग

Must Read

राजेश कुमार (संवाददाता)

बभनी । स्थानीय थाना क्षेत्र के नधिरा गांव में छत्तीसगढ़ से घिवही जा रही कार में पीछे से ट्रक ने धक्का मार दिया।कार में दो लोग सवार थे। टक्कर के बाद कार आगे खड़ी ट्रक से टकरा गयी।संयोग कि दोनों लोगों सुरक्षित थे।सुचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी थी।

नधिरा मोड़ के समीप रेणुकूट बीजपूर मार्ग पर मारूति स्वेफ्ट डिजायर कार में पीछे से ट्रक ने धक्का मार दिया जिससे कार पुर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गयी।कार छत्तीसगढ़ के मिथिला पुर से घिवही जा रही थी कि नधिरा मोड़ के समीप छत्तीसगढ़ की तरफ से आ रही ट्रक अनियंत्रित होकर पीछे से मारूती स्वेफ्ट डिजायर कार में टक्कर मारी थी।जिससे कार आगे खड़ी ट्रक में भी जा टकराती।संयोग की कार में सवार दो लोग बाल बाल बच गये।मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय हृदय यादव पुत्र लक्ष्मी चन्द यादव निवासी घिवही व 45 वर्षीय मंजू यादव पत्नि सुशील यादव छत्तीसगढ़ मिथिला पुर से घिवही जा रहे थे ।कि कार नधिरा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।सुचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोग को बाहर निकाला दोनों लोग सुरक्षित थे।वहीं वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है आगे कार्यवाही की जा रही है।

एअर बैग ने बचाई जान

चालक हृदय ने बताया कि एअर बैग ने जान बचा ली जैसे ही ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी और कार आगे खड़ी ट्रक में टकराने लगी कि एअर बैग खुल गया। अनहोनी दिखाई दे रहा था लेकिन कहावत है जाको राखे साइयां ‘मार सके न कोय’।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग:-अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी चालक की मौत

मनोज वर्मा(संवाददाता) ◆तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी। ◆हादसे में चालक की मौके पर हुई मौत। ◆स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page