Friday, February 3, 2023

सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिले 50 वर्षीय व्यक्ति को देख कर मची सनसनी

Must Read

बृजेश शर्मा मंटू (संवाददाता)

डाला । स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बाड़ी स्थित लंगड़ा मोड के पास बृहस्पतिवार को सुबह एक स्कूटी सवार अचेतावस्था में वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग के किनारे पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । स्थानीयों ने इसकी सूचना तत्काल डाला पुलिस चौकी इंचार्ज को सूचना दी सूचना मिलते ही तत्काल ही चौकी इंचार्ज डाला अरविंद कुमार गुप्ता अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी गई लेकिन ऐम्बुलेंस पहुंचने में हो रहे विलंब को देखते हुए चौकी इंचार्ज डाला ने अपने ही वाहन से व्यक्ति को सीएचसी चोपन भेजवाया, जहां व्यक्ति का उपचार जारी है।
वहीं अचेतावस्था में पड़े व्यक्ति के परिजनों को बुलवाया गया और उसके परिजनों को उसका मोबाइल कुछ नगर राशि, कागजात के दस्तावेज को सौंपा गया।शिनाख्त में अचेतावस्था में पड़े व्यक्ति का नाम रिंकू सिंह उम्र लगभग 50 वर्ष पुत्र अंबिका सिंह निवासी काशीमाबाद गाजीपुर हाल पता ओबरा बताया जा रहा है जो कि ओबरा में रहकर डाला क्रेशर प्लांट से गिट्टी लदवाने का काम करता है ।

ताज़ा ख़बरें

ब्रेकिंग : हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की कोर्ट में पेशी आज, थोड़ी देर में सुनाया जा सकता है फैसला

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता) सोनभद्र । ● हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा और लालव्रत कोल की पेशी आज ● विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट...

सम्बंधित ख़बरें

You cannot copy content of this page