उत्तरप्रदेशसोनभद्र

Sonbhadra News : सड़क हादसे में महिला घायल, स्थिति गम्भीर देख डॉक्टरों ने किया अन्यत्र रेफर

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज(सोनभद्र)। थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से होकर गुजरने वाली रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग के सलैयाडीह ग्राम पंचायत में स्थित जामा मस्जिद के पास आज दोपहर के बाद लगभग 3:00 बजे ग्राम पंचायत सलैयाडीह निवासी फुलझरिया देवी उम्र लगभग 65 वर्ष पत्नी स्वर्गीय विलास यादव को झारखंड की ओर से आ रही ट्रक ने मारा जोरदार टक्कर जिसके कारण उक्त महिला का बायाँ पैर और कमर बुरी तरह से कुचल जाने के कारण मौके पर भिड़ लग गया आनन फानन में मौजूद लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार हेतु ले गया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति गंभीर देख डॉक्टर सत्येंद्र प्रसाद ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
सलैयाडीह ग्राम पंचायत निवासिनी घायल फुलझरिया देवी ने बताया कि आज दोपहर में विंढमगंज बाजार से धान का बीज लेने के लिए आई थी, धान का बीज लेकर वापस अपने घर जा रही थी इसी बीच झारखंड की ओर से आ रही ट्रक ने पीछे से जोरदार धक्का मार दिया जिसके कारण मै बुरी तरह घायल हो गई हूं। दुर्घटनाके बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विंढमगंज पर पहुंचे पुत्र रूपनारायण ने प्राथमिक उपचार करने के पश्चात डॉक्टर के द्वारा वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किए जाने के बाद प्राइवेट वाहन से लेकर उपचार हेतु चले गए।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों में इस बात की चर्चा थी कि रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगने वाले साप्ताहिक बाजार के दौरान दुकानदारों के द्वारा पटरी पर दुकान लगा दिए जाने के कारण रोड पर जाम की स्थिति हो जाती है जिसके कारण बाजार करने आए ग्रामीण का भीड़ रोड पर ज्यादा हो जाती है अगर प्रशासन समय रहते रोड के पटरी पर लगने वाले दुकानदारों को खाली नहीं कराया जाता है तो आने वाले दिनों में और भी बड़ी दुर्घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता है

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button