सोनभद्र

Sonbhadra Update News : जुगैल हादसे में एक बाइक सवार की मौत, एक घायल 

घनश्याम पांडेय/रविन्द्र पाठक (संवाददाता)

जुगैल थाना क्षेत्र के हरसा में बोलेरो और बाइक की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें निजी साधन से चोपन सीएचसी सेंटर लाया गया। जहां दोनों गंभीर का प्राथमिक इलाज़ किया गया। जिसमें एक कि हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल लोढ़ी के लिए रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर तीनों युवक भहरहरी में बन रहे गेट में मजदूरी करने जा रहे थे। जैसे ही हर्षा गांव पहुंचे की भहरहरी की तरफ से आ रही बोलेरो वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दिनबन्धु (36) पुत्र सुखनन्द पाल अवई सलखन की मौके पर ही मौत हो गई।
विजेन्दर (35) पुत्र जोखु पाल निवासी विसेषर पुर नौगढ घायल हो गया। जबकि
आशुतोष पटेल (32) पुत्र पंचवटी अवई सलखन गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को इलाज़ के लिए निजी साधना से चोपन सामुदायिक केंद्र लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज़ के बाद आशुतोष को बेहतर इलाज़ के लिए जिला संयुक्त अस्पताल लोढ़ी के लिए रेफर कर दिया गया। वही अस्पताल में मौजूद डॉक्टर अभय सिंह ने बताया कि जुगैल थाना क्षेत्र में हादसा हुआ है। जिसमे एक ही बाइक पर 3 लोग सवार थे। तेज़ रफ़्तार बोलेरो ने धक्का मार दिया। एक कि मौत हो गई है। 2 गंभीर रूप से घायल हो गए है। गंभीर घायलों में से एक कि हालात गंभीर है। जिसे प्राथमिक इलाज़ के बाद जिला अस्पताल लोढ़ी रेफर कर दिया गया है। जबकि एक घायल को प्राथमिक इलाज़ के बाद छुट्टी दे दी गई है।
जो चोपन से भरहरी काम करने जा रहे थे
जो बोलेरो भरहरी से आरही थी

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page