सोनभद्र

Sonbhadra News : भीषण सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत, पुलिस विभाग में शोक की लहर

आनन्द कुमार चौबे/रमेश कुमार (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर शनिवार की रात सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। वह विंढमगंज थाने से ट्रेनिंग में शामिल होने चुर्क स्थित पुलिस लाइन जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना अंतर्गत परसदा गांव निवासी उमेश राय पुत्र उदय नारायण राय गत 25 नवंबर से विंढमगंज थाने में तैनात थे, इससे पहले उनकी तैनाती कोन थाने में थी। शनिवार की रात वह अपनी कार से विंढमगंज थाने से पुलिस लाइन चुर्क जा रहे थे, जैसी ही वह दुद्धी से हाथीनाला के बीच जंगल स्थित साऊडीह गांव के पास पहुँचे कि तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में उमेश राय बुरी तरह घायल हुए, जिससे उनकी मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

राहगीरों से मिली सूचना पर हाथीनाला पुलिस व दुद्धी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल, दुद्धी कोतवाल मनोज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया और घटना की जानकारी ने मृतक उमेश राय के परिजनों को दे दी। पुलिस के अनुसार, उमेश राय 1992 बैच के दिवान रहे और प्रमोशन के बाद एसआई बने। इस दौरान उन्होंने मिर्जापुर, भदोही सहित कई जिलों में रह कर उन्होंने सेवा दी।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button