सोनभद्र

Sonbhadra News : दुल्हन के लिबास में बारात लेकर प्रेमी के घर पहुँची प्रेमिका, प्रेमी फरार

अवधेश सिंह पटेल (संवाददाता)

खलियारी । रायपुर थाना क्षेत्र के पनिकप खुर्द गांव में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया ज़ब पहले से शादीशुदा और तीन बच्चों की मां बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर कथित प्रेमी के घर पहुंच गई और उसके साथ शादी की जिद करने लगी। विवाहिता ने युवक पर नौ साल से संबंध बनाने, विंध्याचल ले जाकर शादी रचाने, बाद में मुकर जाने के आरोप लगाए। विवाहित ने पुलिस से भी मदद न मिलने का आरोप लगाया। रायपुर पुलिस के पहुंचने के बाद डीजे वाले हट गए। समाचार दिए जाने तक प्रेमिका शादी की जिद लेकर, प्रेमी के घर पर ही जमी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली प्रेमिका के मुताबिक वर्ष 2009 में रायपुर थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी। उसके संयोग से एक पुत्री, दो पुत्र पैदा हुए। आरोप है कि वर्ष 2015 में वह मायके आई हुई थी। उसी दौरान संदीप जायसवाल पुत्र जगदीश जायसवाल निवासी पनिकप खुर्द मायके में अकेला पाकर उसके साथ जबरिया शारिरिक संबंध बना लिया। संबंधों का एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर कई साल तक उसके साथ संबंध बनाता रहा और वर्ष 2020 में उसने इसकी जानकारी उसके पति को दे दी, इसके बाद विवाहिता के पति ने उसे छोड़ दिया। तब, वह राबर्ट्सगंज में बच्चों के साथ आकर रहने लगी। संदीप जायसवाल उसके पास आया और प्रार्थिनी उससे शादी करके रखने की बात कही।

शादी का झाँसा देकर बनाया शारीरिक संबंध –

शादी का झांसा देकर उससे शारिरिक संबंध बनाने का क्रम जारी रखा। विवाहिता ने आरोप है कि विंध्याचल जाकर उससे शादी भी रचा ली। जब उसने शादी को वैधानिक जामा पहनाने को कहा तो उसे अपने पति से तलाक की राय दी। वह अपने पति से तलाक देने के लिए बात कर रही थी, इस बीच आरोपी उसकी बेटी के साथ गलत नियत रखता शुरू कर दिया। आरोप है कि उसने बेटी के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की। एतराज पर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक पुलिस से गुहार लगाई गई लेकिन पुलिस ने तालमटोल करने के अतरिक्त कोई मदद नहीं की। सबसे अजीज आकर आज वह स्वयं बारात लेकर प्रेमी के दरवाजे पर पहुंच गई। हालांकि इस मामले में प्रेमी पक्ष की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

उधर पुलिस का कहना है कि प्रभारी निरीक्षक मौके पर मौजूद है प्रकरण के निस्तारण का प्रयास किया जा रहा है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button