Sunday , August 7 2022

शर्मसार करने वाली घटना : नहीं मिला एम्बुलेंस तो पिता कंधे पर बेटे का शव लेकर पहुंचा घर, जांच शुरू

चिंता पांडेय (ब्यूरो)

प्रयागराज जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मंगलवार को तेज बरसात के बीच एक गरीब लाचार पिता बेटे का शव कंधे पर रखकर अस्पताल से घर पहुंचा. जानकारी के मुताबिक करंट लगने से घायल बेटे को पिता इलाज के लिए शहर के एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचा था. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद गरीब परिवार को शव ले जाने के लिए अस्पताल की तरफ से एंबुलेस तक मुहैया नहीं कराई

बताया जा रहा है कि करछना थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय शिवम करंट लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था. परिजन उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उसकी मौत हो गई. अस्पताल की तरफ से उन्हें एंबुलेंस तक उपलब्ध नहीं कराई गई । गरीब परिवार ने अपनी परेशानियां अस्पताल परिसर में मौजूद निजी एंबुलेंस वालों को भी बताई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की ।

इसके बाद लाचार पिता बच्चे के शव को कंधे में लेकर तेज बारिश के बीच अस्पताल से पैदल ही घर की निकल पड़ा. एसआरएन अस्पताल से कई किलोमीटर दूर नए यमुना पुल तक पिता बजरंगी कंधे पर बच्चे का शव लेकर पहुंचा. जिसके बाद एक निजी गाड़ी चालक की मदद से वह करछना थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पहुंचा. इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद अब अफसरों में हड़कंप मच गया है ।

कमिश्नर, प्रयागराज विजय विश्वास पंत ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और कहा हैं कि यदि किसी की लापरवाही मिली तो सख्त कार्यवाही होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com